आर्यन खान जेल में बने राम भक्त, आरती-पूजा के साथ राम की धुन शाहरुख़ के बेटे पर छाई – जेल की लाइब्रेरी से ली यह 2 किताब

aryan khan become ram bhakt

डेस्क : आर्यन खान को हिरासत में पूरे 21 दिन बीत गए हैं, कई दिनों से वह आर्थर रोड जेल में बंद है। आर्यन की हालत दिन-ब-दिन खराब होती जा रही है। लेकिन जेल की चारदीवारी में आर्यन बिल्कुल बदल गए हैं। जो आर्यन को करीब से जानते हैं वह यह बदलाव देखकर चौंक जाएंगे। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक रिहाई का इंतजार के चलते वह अब रोजाना जेल में होने वाली आरती में शामिल होते हैं।

हर शाम 7:00 बजे आरती होती है, और जब तक आरती पूरी नहीं होती तब तक वह वहाँ हटते नहीं है।आर्यन आरती पूरी होने तक वहीं रहते हैं, इतना ही नहीं आर्यन ने किताबें पढ़ना भी शुरू कर दिया है। आर्यन जेल की लाइब्रेरी से दो किताबें ली हैं। इनमें एक गोल्डन लायन है और दूसरी भगवान राम और सीता की कहानियों पर आधारित कथा है। जेल के अधिकारियों ने यह भी बताया कि जमानत अर्जी खारिज होने की वजह से आर्यन काफी निराश हैं। अधिकारियों ने आर्यन को सुझाव दिया था कि वह जेल की लाइब्रेरी से किताबें लेकर पढ़ें।

After SRK, now Gauri Khan to meet Aryan in Mumbai's Arthur Road jail - The  Economic Times

उन्हें जेल में काफी निराशा होती है, साथ ही वह जेल में एडजस्ट नहीं कर पा रहे हैं। शाहरुख़ खान के बेटे ठीक से खाना भी नहीं खाते हैं और जब शाहरुख़ खान उनसे मिलने पहुंचे थे तो आर्यन ने खाने को लेकर लम्बी चौंडी शिकायत की थी। फिलहाल तो आर्यन की जमानत याचिका बंबई हाईकोर्ट में लगाई गई है, जिस पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होनी है। अब देखना होगा कि आर्यन को बेल मिलती है या जेल।

You cannot copy content of this page