May 19, 2022

The Kashmir Files को लेकर अरविंद केजरीवाल का विवादित बयान, Video में कहा फिल्म को यूट्यूब पे डालो

arvind kjriwal on kashmir files

डेस्क : दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने फिल्म The Kashmir Files को लेकर भाजपा को निशाने पर लिया है। उन्होनें कहा कि कश्मीरी पंडितों के नाम पर विवेक अग्निहोत्री करोड़ो कमा गया और बीजेपी के पोस्टर लगाते रहे। केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा में कहा कि क्या हाल बना दिया है इनका, इसलिए थोड़ी राजनीति में आए थे। भाजपा आज पूरे देश में एक पोस्टर लगा रही है।

केजरीवाल ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 8 सालों में यदि किसी प्रधानमन्त्री को विवेक अग्निहोत्री के शरण में झुकना पड़ा, तो इससे साफ़ होता है कि पीएम ने इन 8 सालों में कोई काम नहीं किया है। बीजेपी चाहती है कि फिल्म टैक्स फ्री हो जाए। अरे यूट्यूब पर डालो और टैक्स फ्री की जरूरत ही नहीं। उन्होंने कहा कि हरियाणा के एक बीजेपी विधायक ने कहा कि पार्क में मैं फिल्म की फ़्री स्क्रीनिंग करूंगा और तुरंत विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट आता है कि खट्टर साहब ऐसा नहीं होना चाहिए।

कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों की कमाई कर गया और तुम पोस्टर लगाते रहे।सीएम ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली वालों के लिए कुछ नहीं किया, बल्कि सारा काम उनकी सरकार ने किया। हिटलर का उदाहरण पेश करते हुए उन्होंने कहा कि उसने भी चमचों को काम पर रखा था। तुम्हारे बच्चों को क्या मिला? बिजली मिली? शिक्षा मिली? रोजगार मिला? आपके लिए केवल केजरीवाल काम करता है और स्कूल और अस्पताल में काफ़ी सुधार आया है। मैंने दिल्ली के 12 लाख युवाओं को रोजगार दिया है। यदि किसी की तबीयत खराब होती है तो केजरीवाल दवा दिलाता है, मोदी नहीं

मैं सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहना चाहता हूं कि अपना दिमाग खोलो। वह केवल भेड़ चाल चल रहे हैं। बीजेपी से आप में शामिल हो जाइए। आपको कोई झूठा विश्वास नहीं दिया जायेगा। इस तरह की झूठी फिल्मों का प्रचार हम नहीं करेंगे। कुछ भी करेंगे, लेकिन किसी फिल्म का प्रचार मत करिए। आप राजनीति में आए हैं तो कुछ बड़ा और अच्छा काम करें।