अंदर से जल उठी अरूणिता कांजीलाल जब पवनदीप राजन ने किया विदेशी लड़कियों के साथ डांस – Video Viral

arunita and pawandeep

डेस्क : टीवी पर इंडियन आईडल की जोड़ी पवनदीप राजन और अरुनीता कांजीलाल को सभी पसंद करते हैं। ऐसे में जब से शो खत्म हुआ है तब से दोनों की चर्चा तेज हो गई है। अक्सर ही उनके गाने और डांस की वीडियो वायरल होते रहते हैं। बता दें कि जब से उन्होंने एक दूसरे के साथ वीडियो रिलीज किया है तब से उनकी लोकप्रियता में इजाफा देखा गया है। जब पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल का खिताब जीता था तो उनको ना सिर्फ 25 लाख रुपए बल्कि म्यूजिक वीडियो करने का भी मौका मिला था।

Pawandeep Rajan, Arunita Kanjilal Perform on Shershaah's Raata Lambiya,  Fans Hail Their Chemistry

इसी के साथ दूसरी रुनेर अरुणिता कांजीलाल ने भी उनका जमकर साथ दिया था। पूरे समय उनके रोमांटिक एंगल की चर्चा होती रही। इस पर दोनों ने साफ कर दिया कि आखिर उनके बीच में सिर्फ दोस्ती का रिश्ता है। फिलहाल के लिए ऐसा वीडियो देखकर उनके फैंस काफी खुश हो रहे हैं। इस वीडियो में पवन दीप राजन और अरूणिता कांजीलाल एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं। वीडियो के माध्यम से साफ नजर आ रहा है कि पवनदीप राजन ने रॉकस्टार का रूप धारण किया हुआ है जिसमें उन्होंने ब्लैक लेदर जैकेट पहनी है। इसी के साथ उन्होंने काले रंग का चश्मा लगाया है और काली डेनिम पहनी हुई है। इस गेट अप में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं

बता दे की इस वीडियो में अरुणिता कांजीलाल उनसे थोड़ा जलती हुई दिखाई दे रही हैं। क्योंकि पवनदीप राजन विदेशी लड़कियों के साथ नाचते गाते नजर आ रहे हैं। बता दे की यह वीडियो एक मंच पर शूट किया गया है जिसमें पीछे से “कोई मिल गया” गाना चल रहा है। पवनदीप और अरुणिता को चाहने वाले लोग अक्सर ही इनको गाना गाते हुए साथ देखना चाहते हैं। हाल ही में हिमेश रेशमिया की एल्बम में दोनों ने मिलकर गाना गाया था। समय-समय पर इनके वीडियो इंटरनेट पर आते रहते हैं और लोग उन पर जमकर प्यार लुटाते हैं।

You cannot copy content of this page