लंदन की सडकों पर रोमांटिक होते नजर आए अरुणिता कंजीलाल और पवनदीप राजन – जगह तलाशते दोस्तों के साथ तस्वीरें हुई Viral

pawandeep and arunita in london

डेस्क : इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन और उपविजेता अरुणिता कांजीलाल, रियलिटी शो इंडियन आइडल ख़तम होने के बाद भी सुर्खियों में बने हुए हैं। चाहे उनका एकल गीत हो या फिर वह साथ गाएं। विभिन्न रियलिटी शो में दोनों की अच्छी खासी दोस्ती देखने को मिलती है। अपने रोमांटिक वाइब्स से दोनों युवा अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं।

हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो ‘मंज़ूर दिल’ में उनकी केमिस्ट्री ने कई लोगों के दिल जीते हैं। पवनदीप जिस तरह से घुटनों के बल अरुणिता को प्रपोज करते हैं और हमेशा उनके साथ रहने का वादा करता है, उसने सभी लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

जो तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, उनमें इंडियन आइडल 12 के विजेता और उपविजेता खुशी-खुशी लंदन की सडकों पर घुमते नजर आ रहे हैं। जब दोनों को सिंगिंग-रियलिटी टीवी शो में भेजा गया था तब से अफवाहें उड़ रही थी कि वे एक-दूसरे के बहुत करीब हैं और एक-दूसरे को पसंद करते हैं। उनके संगीत बी भी अब सबके सामने आ रहे हैं, दोनों के बीच की केमिस्ट्री और गहरी हो गई है।

कुछ दिनों पहले, उनकी क्रैकिंग केमिस्ट्री पर भी सवाल उठे थे। पवनदीप राजन ने इंटरव्यू के जरिए कहा था कि वे अरुणिता के बहुत अच्छे दोस्त हैं और उन दोनों के बीच कोई रोमांस का एंगल नहीं है। यह तर्क देते हुए उन्होंने अपनी एक साल की दोस्ती बिता दी है। अब हर इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट ने उनके साथ एक बेहद ही सुन्दर जोड़ी बना ली है।

अरुणिता ने भी लंदन से तस्वीरें साझा कीं और उन्हें कैजुअल अवतार में देखा गया। ब्लैक टॉप और ब्लू डेनिम में सिंगर बेहद खूबसूरत लग रही है। इस ड्रेस में वह काफी कूल और स्टाइलिश लग रही हैं। इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप भी लंदन में धमाल मचाते नजर आ रहे हैं और पिछले शो के अपने सह-प्रतियोगियों के साथ नै जगह पर मस्ती करने के लिए जगह तलाशने में व्यस्त हैं।

एक तस्वीर में, गायक को एक सफेद स्वेटशर्ट और एक नीली डेनिम और काली टोपी पहने देखा गया था। इंडियन आइडल 12 के सभी प्रतियोगी एक-दूसरे के साथ बहुत मजबूत बंधन साझा करते हैं, ऐसा इसलिए क्यूंकि वह लगभग 8 महीने तक सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा थे। सभी लोग अब एक दूसरे का परिवार बन गए हैं और यह उनकी तस्वीरों से काफी स्पष्ट है।

You cannot copy content of this page