अरुणिता और पवनदीप ने इस मकसद से लिया है एक साथ फ्लैट – जानें दोनों के नए प्लान

Aurnita Pawandeep

डेस्क : अरुणिता और पवनदीप के रिश्ते के बारे में अब हर कोई जानता है, बता दें कि पूरे भारतवासियों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद आ रही है। ऐसे में इंडियन आइडल के मंच पर उनके लव एंगल को लेकर भी काफी बातें चली थी, हाल ही में इंडियन आईडल 12 का सीजन पवनदीप ने जीत लिया है। ऐसे में अरुणिता फर्स्ट रनर अप रही हैं। वहीं दूसरी तरफ अब खबर आ रही है कि दोनों ने मिलकर एक अपार्टमेंट लिया है। आज हम आपको इस अपार्टमेंट की सच्चाई बताने वाले हैं।

अरुणिता ने पहले एक बिल्डिंग में अपार्टमेंट लिया था, जैसे ही यह खबर पवनदीप को पता चली तो वह भी उस बिल्डिंग में फ्लैट लेने के लिए दौड़े चले गए थे। इस खबर की पुष्टि इंडियन आईडल 12 के कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश ने की थी। उन्होंने डीएनए इंडिया से बातचीत करते हुए कहा कि दोनों एक साथ घर लेने का प्लान कर रहे हैं। मोहम्मद दानिश ने आगे बताया कि हम सभी लोग दूसरी जगह से आए हुए हैं, ऐसे में हमें नए शहर में परेशानी होती है, जिसके चलते हम लोग एक दूसरे के साथ रहते हैं। ऐसे में हम सभी आने वाले समय में एक साथ ही रहेंगे और एक दूसरे की परेशानी में हाथ बटाएंगे।

हमारी दोस्ती लंबी चलने वाली है, हम मुश्किल परिस्थितियों में एक दूसरे के साथ खड़े रहेंगे। जब हम साथ होंगे तो हर समस्या से निपटने का समाधान मिलता रहेगा। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अरुणिता और पवनदीप ने जो फ्लैट लिया है उसमें म्यूजिक स्टूडियो खोला जाएगा। पवनदीप और अरुणिता शो में कई बार कह चुके हैं कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। इतना ही नहीं कई बार इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण और शो के मेहमान भी उनकी केमिस्ट्री की वजह से उन्हें चिढ़ाते थे। इन सभी अटकलों पर विराम देते हुए अरुणिता और पवनदीप ने कहा है की हम एक दुसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त है और इससे बढ़के कुछ भी नहीं।

You may have missed

You cannot copy content of this page