अर्चना पूरन सिंह का बेटा, चोरी-छुपे बना रहा था उनका Video, नजर पड़ते ही जड़ा थप्पड़- मौके पर कैमरा हुआ बंद

Archana Puran Singh

डेस्क : अर्चना पूरन सिंह के बारे में तो आप जानते ही होंगे। बता दें कि टीवी पर आने वाले शो “द कपिल शर्मा” में वह बतौर जज बनकर लोगों का मनोरंजन करती नजर आती है। इतना ही नहीं अर्चना सिंह छोटे पर्दे की बड़े कॉमेडियन भी रह चुकी हैं। उन्होंने कई सीरियल और बॉलीवुड जगत की फिल्मों में काम किया है। इस वक्त अर्चना पूरन सिंह को बच्चा-बच्चा जानता है।

Archana Puran Singh's Lockdown Guest Is A Snake

अर्चना पूरन सिंह सिर्फ टीवी पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक्टिव नजर आती हैं। इतना ही नहीं वह अपनी हंसी के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को देखकर काफी लोग अच्छे-अच्छे कमेंट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अर्चना पूरन सिंह ने मेकअप नहीं किया हुआ है।

Archana Puran Singh: I don't believe in hiding my age, if kids are 25, will  people think you're 16? | Bollywood - Hindustan Times

अर्चना पूरन सिंह के बेटे का नाम आयुष्मान सेठी है। जब अर्चना शीशे के आगे खड़ी होती हैं तो आयुष्मान सेठी बगल में खड़े होकर उनका वीडियो बना लेते हैं, इस वीडियो में अर्चना पूरन सिंह ने मेकअप नहीं किया हुआ है। वीडियो में वह कहती नजर आ रही है कि यदि इस तरफ के बाल कट जाए तो मेरे सिर में बाल नहीं बचेंगे लेकिन जब वह यह कहती हैं तो उनको बिल्कुल भी मालूम नहीं होता है कि उनका बेटा वीडियो बना रहा है। जैसे ही उन्हें पता चलता है कि वीडियो बन रही है, तो अर्चना पूरन सिंह अपने बेटे को खींचकर लाफा देती है और वीडियो बंद हो जाता है।

वीडियो को देखकर साफ पता चल रहा है कि अर्चना ने अपने बेटे को थप्पड़ जड़ दिया है। थप्पड़ इतना जोर से लगा कि अर्चना के बेटे का कैमरा ही बंद हो गया।

You cannot copy content of this page