ख़ुद से 22 साल छोटी लड़की पर आया अरबाज़ खान का दिल,गिफ़्ट में दिया 3 करोड़ का फ्लैट – इस वजह से हैं मलाइका से हटके

Arbaz Khan GF

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री की जोड़ियां हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे, लेकिन अचानक उनके बीच में आई तकरार की वजह से उनका रिश्ता हमेशा के लिए खत्म हो गया। दोनों ने अब तलाक ले लिया है, मलाइका अरोड़ा अपने नए बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ही ज्यादातर समय बिताती नजर आती है। वहीं दूसरी तरफ अरबाज खान ने अपनी 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड का रिश्ता जनता के आगे साझा किया है। बता दें कि उनकी 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड का नाम जॉर्जिया एण्ड्रीयानी है।

पेशे से अरबाज खान फिल्म के निर्माता, निर्देशक और ऐक्टर हैं। उन्हें लग्जरी गाड़ियों का शौक है। ऐसे में उन्होंने अपनी 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड को लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की है। अरबाज खान की गाड़ियों की बात करें तो उनके पास लैंड क्रूजर, बीएमडब्ल्यू-7 सीरीज और रेंज रोवर गाड़ी है। ऐसे में यह भारत की टॉप क्लास गाड़ियां अमीर वर्ग को बहुत पसंद आती हैं। इन गाड़ियों में दुनिया का हर कार लवर एक बार जरूर बैठना चाहता है। हाल ही में अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड को 3 करोड रुपए का फ्लैट दिया है।

अरबाज और जॉर्जिया का रिश्ता इस वक्त सुर्खियों में इसलिए बना हुआ है क्योंकि दोनों की उम्र में बहुत ज्यादा अंतर है। ऐसे में जॉर्जिया, अरबाज से 22 साल छोटी हैं। दोनों का रिश्ता बीते 2 साल से चल रहा है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश है। अरबाज खान की उम्र 54 साल है तो दूसरी तरफ जॉर्जिया की उम्र 32 साल है। अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा से अपनी 17 साल पुरानी शादी को करीब 2 साल पहले खत्म कर दिया था ।

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड के इंस्टाग्राम अकाउंट पर जाकर यह पता चलता है कि वह इटली की डांसर और मॉडल है। ऐसे में अरबाज खान को मुंबई के बेस्तियन रेस्टोरेंट में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लंच डेट करते हुए पाया गया था। जैसे ही उनकी 22 साल छोटी गर्लफ्रेंड ने कैमरा कैमरा घुमाया तो वह शर्माने लगे थे और स्माइल देकर तस्वीरें खिंचवाने लगे थे। अरबाज खान की गर्लफ्रेंड एड्रियाना उनके जन्मदिन पर काफी खुश नजर आ रही थी। उन्होंने केक पर एक शानदार लाल रंग का दिल बनवाया था और इसके लिए उनको अरबाज़ की तरफ से धन्यवाद भी दिया गया था।

You may have missed

You cannot copy content of this page