January 26, 2022

Ankita Lokhande ने शादी के कुछ ही दिनों बाद कही वो बात जो हर लड़की कहने से पहले 10 बार सोचती है

Ankita Lokhande

डेस्क : हर लड़की का यह सपना होता है कि जब उसकी शादी हो तो वह एक रानी की तरह रहे, उसको ऐसा जीवन साथी मिले जो उसके सुख दुख में हमेशा हाथ बटाए। इतना ही नहीं घर परिवार की सारी समस्याओं में उसका जीवन साथी बराबरी की हिस्सेदारी निभाए। यदि लड़की को उसका मनचाहा वर मिल जाता है तो वह भी इस दुनिया में बेहतर ढंग से जीना सीख जाती है और कभी भी किसी प्रकार की जरूरत महसूस नहीं करती।

ऐसे में अंकिता जैन भी कुछ इसी प्रकार की लड़की है। Ankita Lokhande का जब पहली बार ब्रेकअप हुआ तो वह अंदर से पूरी तरह टूट कर बिखर गई थी। उसके बाद विक्की जैन एक दोस्त के रूप में उनसे मिले और दोनों ने एक दूसरे का जमकर साथ दिया। जब भी दोनों कुछ गलत रास्ते पर निकलते हैं तो एक दूसरे को समझाते नजर आते। आज के समय में दोनों की शादी हो गई है। ऐसे में शादी के बाद दोनों के चेहरे खिले-खिले नजर आते हैं। शादी के बाद अंकिता लोखंडे ने एक ऐसी बात कही है जो महिलाएं अपनी जिंदगी में ज्यादातर नहीं कहती होंगी।

अंकिता लोखंडे ने कहा कि मेरा यह सपना था कि मैं विकी जैन से शादी करूं और मेरा यह सपना सच हो गया है क्यूंकि विक्की मेरा सबसे अच्छा दोस्त है। अब वह मेरे परिवार का हिस्सा बन गया है, इस हकीकत को देखते हुए मैं आप सबकी शुक्रगुजार हूं। शादी के बाद इस तरह की पोस्ट करना किसी भी लड़की के लिए काफी मुश्किल होता है लेकिन हर लड़की यही चाहती है कि जब वह अपने ससुराल जाए तो उसे अपने पति को देखकर अपने करीबी दोस्त का एहसास हो।

लड़की का यही मानना है कि शादी के बाद उसकी जीवनसाथी उसके दोस्त की तरह हो, लेकिन कई महिलाएं यह सोचने लगती है कि शादी के बाद बहू बनकर घर की जिम्मेदारियां उठानी पड़ेगी जो कि बेहद मुश्किल काम है। यदि सच्चा जीवन साथी मिले तो यह सारी परेशानियां एक तरफ हो जाती हैं।

Ankita Lokhande

शादी के बाद पति पत्नी में एक फ्रेंडशिप का रिश्ता होना बेहद आवश्यक है। शादी के बाद एक ऐसा जीवन साथी जो अपनी पत्नी को समय-समय पर हिम्मत दें, उससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। ऐसे में पत्नी को भी मुश्किल वक्त में हमेशा अपने पति को साथ देना चाहिए। हर आदमी को अपनी औरत के लिए उसका प्रोफेशन मायने रखना चाहिए, ऐसे में यदि उसके प्रफेसशन में समस्या आ रही है तो उसमें भी दोनों को जमकर एक दुसरे का साथ देना चाहिए।

You cannot copy content of this page
Katrina Kaif का हॉट अंदाज़ Bikini में फोटोज हुए वायरल Gehraiyaan के प्रमोशन में हद पार कर गईं दीपिका पादुकोण नाश्ते में खाना हो कुछ हेल्दी और टेस्टी तो बनाएं पालक बेसन का चीला Katrina Kaif का मालदीप ट्रिप , एंजॉय करती नज़र आई कैट IND vs SA Virat Kohli की बेटी Vamika की तस्वीर वायरल …