अमिताभ की नातिन और Druggist आर्यन खान बिता चुके हैं कई रातें पार्टियों में साथ, हमेशा रहते थे क्लोज – Viral Photos से जाने काला सच

Amitabh ki natin and aryan khan

डेस्क : बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं, बता दें की अब उनको NCB की कस्टडी में काफी परेशानी हो रही है। एक के बाद एक उनके ऊपर ड्रग्स को लेकर सवाल पूछे गए हैं जिसके बाद उन्होंने यह कबूल किया है कि वह लंबे समय से ड्रग्स ले रहे थे। फिलहाल के लिए आर्यन को चाहने वाले लोग डिमांड कर रहे हैं कि जल्द से जल्द उसको जेल से रिहा किया जाए।

From Aryan Khan to Navya Naveli Nanda, Here are 5 Star kids who opted out  from the acting world | PINKVILLA

लेकिन आर्यन खान की गलती की वजह से वह इस वक्त सलाखों के पीछे हैं। एक समय ऐसा था जब आर्यन खान और नव्या की बातें चल रही थी। बता दें कि नव्या नवेली नंदा अमिताभ बच्चन की नातिन है।

Aryan Khan Photos: Viral pictures of Shah Rukh Khan's son Aryan Khan

आर्यन खान और नव्या नवेली ने कई बार एक साथ पार्टी में दस्तक दी है। इतना ही नहीं वह देश विदेश की पार्टियों में साथ रहा करते थे, उनके कई दोस्त ऐसे हैं जो दोनों को समान रूप से जानते हैं। इसे साफ पता चलता है कि दोनों को पार्टी करना काफी पसंद है। हाल ही में जब एनसीबी ने उनको गिरफ्तार किया था तब वह पार्टी में ही पकड़े गए थे। बता दें कि दोनों में इतनी अच्छी बॉन्डिंग काफी कम देखने को मिलती है, लेकिन जिस प्रकार से आर्यन खान और नव्या नवेली की तस्वीरें बाहर आती थी।

Aryan Khan, Navya Naveli Nanda Party With Their Friends in Mumbai

उनसे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि शुरू से ही वह एक दूसरे के खास रहे हैं। हालांकि शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन में भी अच्छी दोस्ती है और दोनों के परिवार वाले एक दूसरे के घर आते जाते रहते हैं। इतना ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड पार्टियों में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन को साथ सपोर्ट करते हैं।

Guilty Bytes: Indian Fashion Blogger | Delhi Style Blog | Beauty Blogger |  Wedding Blog: Who Is More Cuter: Aryan Khan And Navya Naveli Or Ibrahim  Khan And Khushi Kapoor?

बता दें कि अमिताभ बच्चन की बेटी का नाम श्वेता बच्चन है जिनकी एक पुत्री है, जिसका नाम नव्या नवेली है। फिलहाल नव्या नवेली का कहना है कि वह अपनी माँ की तरह बॉलीवुड में एंट्री नहीं मारना चाहती हैं और उन्हें एक्टिंग करना इतना पसंद नहीं है।

See Pics: Star kids Aryan Khan and Navya Naveli go stylish with | Bollywood  News – India TV

लेकिन उन्होंने इस बात पर पुष्टि नहीं की है कि वे आने वाले समय में भी बॉलीवुड में आएंगी या नहीं। फिलहाल के लिए उनका पूरा ध्यान उनके बिजनेस पर है। साथ ही साथ उन्होंने अव्वल दर्जे की पढ़ाई भी की है, जिसके चलते वह बिजनेस में नाम कमाना चाहती हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page