कोरोना पॉजिटिव हुए अमिताभ बच्चन, अब रुक जाएगी KBC की शूटिंग-ट्वीट कर दी एक्टर ने जानकारी

amitabh bachchan became corona positive

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन फिर से कोरोना की चपेट में आ गए हैं। मंगलवार की आधी रात में उन्होंने ट्वीट करके ये जानकारी दी। ट्विटर पर इस बारे में जानकारी देते हुए बिग बी ने उनके संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध किया। इन दिनों अमिताभ बच्चन टीवी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) की शूटिंग में कार्यरत हैं। और वो अब दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुए हैं। इससे पहले बच्चन साल 2020 में कोरोना संक्रमित हुए थे।

ट्विटर पर साझा की जानकारी अमिताभ बच्चन वैसे भी जीवन से जुड़ी कई बातें और नए अपडेट्स ट्विटर पर साझा करते रहते हैं। ठीक उसी क्रम में दोबारा से कोरिया संक्रमित होने की बात भी उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने फैंस को दी। उन्होंने देर रात ट्वीट करते हुए लिखा, “कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं। मेरे संपर्क में आए लोगों से तत्काल जांच कराने का अनुरोध करता हूं।”

आपको बता दें इस बार अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित हुए हैं। पिछले बार साल 2020 की जुलाई में भी वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। तब उनके बेटे अभिषेक बच्चन के साथ ही बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन भी कोविड-19 की चपेट में आ गई थीं।

KBC की शूटिंग रुकेगी बिग बी के कोरोना संक्रमित होने की खबर कल देर रात ही सामने आई है जिसके बाद अभी तक इसमें कोई अपडेट नहीं है। हालांकि उनका शो कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग उनके कोरोना संक्रमित होने की वजह से कुछ दिनों के लिए रोकी जा सकती है। इस दिनों वो कोबीसी को लेकर काफी चर्चा में हैं।

ये भी पढ़ें   तलाक के 5 साल मलाइका अरोड़ा ने बताई दिल की बात, बीएफ अर्जुन कपूर को लग सकता है झटका!