अमिताभ बच्चन ने किरकिरी करवाने के बाद छोड़ा पान मसाला ब्रांड का एड – जानिए फीस लौटाने के पीछे की वजह

Amitabh Bacchan kamlaa pasand

डेस्क : अमिताभ बच्चन ने अपने 79 वें जन्मदिन पर एक बड़ा फैसला ले कर सबको चौंका दिया है। पिछले दिनों अमिताभ ने कमला पसंद के साथ एक एड शूट किया था, जिसके बाद लोगों ने उन्हें खूब फटकार लगाई गई थी। लोगों का आरोप था कि अमिताभ पैसों के लिए पान मसाले को प्रमोट करने लगे हैं। इसकी वजह से पूरे देश में अमिताभ की कड़ी आलोचना चल रही थी। अब उन्होंने कमला पसंद के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया है।

अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया और पिछले सप्ताह इस करार को खत्म करने का फैसला किया। जब वह इस ब्रैंड से जुड़े थे तब उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि एक विज्ञापन उनकी छवि खराब कर सकता है। इतना ही नहीं अमिताभ ने प्रमोशन की फीस भी लौटा दी है। कुछ दिन पहले ही उन्होंने रणबीर सिंह के साथ ऐड शूट किया था। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की पान मसाला ब्रांडों का समर्थन करने वाले अन्य सितारों में विमल इलायची के लिए शाहरुख खान और अजय देवगन शामिल हैं।

कमला पसंद का विज्ञापन करने पर ट्रोल हुए अमिताभ बच्चन – Rashtra Prahri

साल 2018 में, हॉलीवुड के अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन एक विवाद में फंस गए थे। जब उन्हें पान मसाला ब्रांड पान बहार का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया था तो उनको आधी अधूरी बात बताई थी। उन्होंने कहा था की ऐसे उत्पाद का समर्थन करने के लिए मेरे साथ छल किया गया है। कंपनी ने ऐसा कुछ नहीं बताया की यह उत्पाद स्वास्थ्य के लिए खतरा था।

पान मसाला के ऐड पर अमिताभ बच्चन ने दी सफाई, कहा- पैसे मिलते हैं, इसलिए  सोचना पड़ता है - Amitabh Bachchan clarified on the ad of pan masala, said-  money is available,

“कमला पसंद” – विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिनों बाद, श्री अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया था और पिछले सप्ताह इसको छोड़ कर बाहर निकल गए थे। इस अचानक से उठाए गए कदम की जाँच करने पर पता चला कि जब अमिताभ बच्चन ब्रांड से जुड़े थे, तो उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है। अमिताभ बच्चन ने ब्रांड के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट पूरा समाप्त कर दिया है। प्रचार के लिए प्राप्त धन वापस कर दिया गया है।

You cannot copy content of this page