समीर वानखेड़े को लेकर अमित शाह ने लिया बड़ा फैसला अब चारो तरफ से हो रही है गृह मंत्री की तारीफ

ameer wankhede amit shah

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को पकड़ने के लिए एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े ने अपनी जान जोखिम में डाली थी। शाहरुख़ खान एक नामी गामी बॉलीवुड एक्टर हैं जिनकी बहुत ऊपर तक पहुँच है।

आपको बता दें की जबसे समीर वानखेड़े ने ड्रग्स के मामले को देखना शुरू किया है तब से उनकी हर तरफ चर्चा हो रही है। आर्यन खान के मामले से प्रचलित हुए समीर वानखेड़े के ऊपर एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार हमलावर हो रहे थे। इतना ही नहीं उनके पूरे परिवार पर नवाब मलिक ने अजीब तरह के आरोप लगाए हैं।

इन सभी आरोपों को एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े और उनके पूरे परिवार ने गलत साबित कर दिया है। इसके बाद भी समीर वानखेड़े के परिवार की परेशानियां कम नहीं हो रही है। अब उनकी पत्नी रामदास अठावले के पास गुहार लगाने गई थी। रामदास अठावले का कहना है कि वह दलित परिवार के साथ खड़े हैं।

गृह मंत्रालय से समीर वानखेड़े के लिए जेड+ सुरक्षा दी जा रही है। यह सुरक्षा अमित शाह द्वारा प्रदान की जा रही है, बता दें कि हमेशा की तरह से अमित शाह के इस काम को भी सराहनीय माना जा रहा है। समीर वानखेड़े कई लोगों के बीच में छा गए हैं। दूसरी तरफ कुछ लोग इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं तो वहीँ कुछ लोगों का कहना है कि बॉलीवुड का अब कोई फ्यूचर नहीं रह गया है। देश का युवा बॉलीवुड से गलत शिक्षा ले रहा है, फिलहाल के लिए आर्यन खान का मुद्दा भी एक राजनीतिक मुद्दा बन गया है

You cannot copy content of this page