May 19, 2022

‘द कश्मीर फाइल्स’ पर Amir Khan ने कही ये बात, जल्द देखेंगे फिल्म

kashmir files amir khan reaction

डेस्क : विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर सितारों की चुप्पी हर किसी को खाए जा रही है। इस तरह से मौन साध लेने के चलते तीनों खान से लेकर बॉलीवुड के अन्य कई सितारों को भी लोग काफी ट्रोल कर रहे हैं। आमिर खान ने अपने 57 में जन्मदिन पर मीडिया से बातचीत करते हुए कश्मीर फाइल्स की टीम को शुभकामनाएं दी।

उन्होंने कहा कि जल्द ही वह फिल्म देखेंगे। ट्रिपल आर को लेकर दिल्ली में प्रमोशन के दौरान आमिर खान से फिल्म द कश्मीर फाल्स को लेकर फिर से सवाल किया गया तो उन्होंने इस बार दिल खोल कर अपनी बात कही। मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा कि यह फिल्म हर एक भारतीय नागरिक को ज़रूर देखनी चाहिए। ट्रिपल आर की प्रोमोशन के दौरान आमिर ने कहा कि अभी तक उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है, लेकिन वह जल्द ही ऐसे देखने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि यह हमारे इतिहास से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जिससे हर किसी का दिल टूटा है।

आगे उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों के साथ जो कुछ भी हुआ, वह बड़े ही दुख की बात है। यह ऐसी फिल्म है, जिसे हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए। हर हिन्दुस्तानी को यह देखना चाहिए कि जब जुल्म होता है तो कैसा लगता है। बता दें कि फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका है। फिल्म कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही है। दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई की रफ्तार और बढ़ गई है। 9 दिनों में फिल्म ने 141.25 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं दूसरे रविवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का खुलासा भी जल्द ही हो जायेगा। उम्मीद लगाए जा रहे हैं कि दूसरे रविवार तक यह कमाई का आंकड़ा 150 करोड़ को पार कर ही लेगा।