May 22, 2022

“पुष्पा” के बाद Allu Arjun की बढी डिमांड, Atlee ने ऑफर किया 100 करोड़ की फिल्म

Allu Arjun

डेस्क : अल्लू अर्जुन(Allu Arjun) की टॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ और मलयालम में भी अच्छी फैन फॉलोइंग थी। क्रिएटिव डायरेक्टर सुकुमार द्वारा निर्देशित पैन इंडिया फिल्म पुष्पा के साथ उत्तर भारत में भी लोकप्रियता बढ़ गई है। वह अब भारत में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेता बन गए हैं।

पुष्पा के बाद अल्लू को ना सिर्फ़ दक्षिण भारत मे बल्कि पूरे देश से प्यार मिल रहा है और उनकी fan following भी काफी बढ़ गये हैं । फिल्म मे उनकी दमदार acting साफतौर से देखी जा सकती है । उनके एक्सप्रेशन के साथ साथ उनकी srivalli गाने का हुक स्टेप लोगो को बहुत भा रहा है ।वैसे srivalli के साथ फिल्म के सारे गाने ही फेमस हुए हैं ।फिल्म और गाने को कई भाषा मे रिलीज किया गया है, जिसे हर भाषा मे लोग पसंद कर रहे हैं ।

पुष्पस के दूसरे पार्ट द रूल की शूटिंग शुरू करने की तैयारी फिलहाल चल रही है। हालांकि,अब खबर आ रही है कि वह प्रसिद्ध तमिल निर्देशक एटली के साथ अपनी अगली फिल्म की योजना बना रहे हैं। फिल्म के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस lyca प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित होने की उम्मीद है।

हालाँकि, अल्लू अर्जुन को जानकारी थी कि उन्हें पेशकश के अनुसार 100 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया है। ऐसा कहा जाता है कि अल्लू अर्जुन एटली के साथ बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, ऐसा लगता है कि इन वार्ताओं को अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है। इस मामले पर एक आधिकारिक बयान आना बाकी है। अगर अल्लू अर्जुन 100 करोड़ रुपये के इनाम की पेशकश पर सहमत होते हैं, तो वह पैन इंडिया स्टार प्रभास के सामने खड़े होंगे।

एटली वर्तमान में बॉलीवुड बैड बॉय शाहरुख खान और नयनतारा के साथ लॉयन की शूटिंग में व्यस्त हैं। अल्लू अर्जुन कथित तौर पर पुष्पा: द रूल के साथ वेणु श्रीराम के साथ एक फिल्म कर रहे हैं और कोराटाला शिवा के साथ एक रिवेंज ड्रामा फिल्म कर रहे हैं। वह एआर के साथ भी बातचीत कर रहे हैं। मुरुगादॉस, प्रशांत नील और बोयापति श्रीनु फिल्में बनाने के लिए।