May 19, 2022

Rajamouli के धोखे से खफा हैं Alia Bhatt, फिल्म ‘RRR’ से जुड़े सभी पोस्ट किए डिलीट, सामने आया ये वजह..

Alia RRR

डेस्क : एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR इन दिनों जोरों पर है। हर कोई इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहा है। इसी बीच खबर है कि आलिया भट्ट किसी बात को लेकर राजामौली से खफा हैं और उन्होंने फिल्म से जुड़े सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं।

एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। दुनिया भर में कमाई के मामले में फिल्म ने झंडे गाड़ दिए हैं। फिल्म में रीड रोल में राम चरण और जूनियर एनटीआर के काम को भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं आलिया भट्ट भी फिल्म में खास रोल में नजर आईं। लेकिन इसी बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

खबर है कि आलिया किसी बात को लेकर राजामौली से खफा हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि आलिया के इंस्टाग्राम पर बता रहे हैं। दरअसल आलिया ने आरआरआर से जुड़े सभी पोस्ट इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिए हैं और इसी वजह से ये बात सामने आई है कि वह राजामौली से नाराज हैं. हालांकि उनके गुस्से की वजह क्या है इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

क्या आपने राजामौली को अनफॉलो कर दिया? : हालांकि सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की एडिटिंग के बाद आलिया के स्क्रीन स्पेस पर कैंची का इस्तेमाल किया गया और वह काफी कम समय के लिए फिल्म में नजर आईं. शायद यही वजह है कि वह राजनौली से नाराज हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो भी कर दिया है. हालांकि, इसमें कोई सच्चाई नहीं है। आलिया की इस लिस्ट को चेक करें तो उसमें राजामौली का नाम अभी भी नजर आ रहा है। फिल्म में अजय देवगन ने कैमियो किया है और इस रोल में वह काफी दमदार नजर आए।

आलिया से पहले किया उनसे संपर्क : आपको जानकर हैरानी होगी कि आरआरआर के लिए आलिया भट्ट पहली पसंद नहीं थीं। उनसे पहले मेकर्स ने सीता के रोल के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच किया था। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के चलते श्रद्धा ने यह फिल्म करने से मना कर दिया। फिल्म के लिए श्रद्धा की अलाला परिणीति चोपड़ा की चर्चा तो हुई थी लेकिन वह व्यस्त भी थीं। इनके अलावा एमी जैक्सन भी मेकर्स की लिस्ट में शामिल थीं, लेकिन आखिरकार रोल आलिया की झोली में गिर गया।