May 17, 2022

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को बताया ‘DOG’, शादी से पहले वायरल हो रहा एक्ट्रेस का बयान..

alia bhatt and ranbir kapoor

डेस्क : आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ शादी से पहले ही एक बड़ा बयान दे चुकी हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को कुत्ता कहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को लेकर इन दिनों खूब खबरें आ रही हैं और वायरल हो रही हैं। हाल ही में खबर आई थी कि यह कपल कपूर परिवार के पुश्तैनी घर आरके हाउस में अप्रैल में ही सात फेरे लेगा।

रणबीर के साथ बॉन्डिंग पर बोली आलिया भट्ट : एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर खुलकर बात की है। आलिया भट्ट ने कहा, ‘हमारे रिश्ते में वह बिल्ली है, मैं कुत्ता हूं। कभी-कभी मैं सुबह इतनी शक्ति के साथ उठता हूं और वह बहुत शांति से उठता है, आराम से सांस लेता है। अगर कोई रोमांचक दिन रहा है, तो मैं इसे फिर से शुरू करना चाहता हूं। वह मुझसे ज्यादा शांत है, इसलिए मुझे उस पर बहुत भरोसा है ताकि सब कुछ शांति से किया जा सके।

रणबीर कपूर ने अपनी शादी पर दिया ये बयान : हाल ही में रणबीर कपूर अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ का प्रमोशन भी कर रहे थे। इस दौरान ‘एनडीटीवी’ से बात करते हुए रणबीर कपूर ने अपनी शादी के सवाल पर कहा, ‘मुझे पागल कुत्ते ने नहीं काटा है कि मैं मीडिया के सामने घोषणा करूं कि मैरी की शादी कब है. लेकिन आलिया और मैं जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं, उम्मीद है कि हम भी जल्द ही शादी कर लेंगे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में शामिल होंगे 450 मेहमान : ‘पिंकविला’ की रिपोर्ट के मुताबिक ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने साल 1980 में आरके हाउस में शादी की थी। अपने माता-पिता की तरह, रणबीर कपूर भी अप्रैल में आलिया भट्ट से कपूर परिवार के पैतृक घर RK हाउस में शादी करेंगे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सिर्फ 450 लोग ही शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर का परिवार अप्रैल के अंत में शादी करना चाहता था, लेकिन आलिया भट्ट के परिवार के सदस्य बहुत जल्द शादी करना चाहते हैं क्योंकि अभिनेत्री के नाना नरेंद्रनाथ राजदान की तबीयत बहुत खराब है।