Akshay Kumar का बड़ा खुलासा, अब भारत छोड़कर जाना चाहते थे कनाडा.. जानें – क्यों ?

Akshay Kumar का बड़ा खुलासा, अब भारत छोड़कर जाना चाहते थे कनाडा.. जानें - क्यों ? 1

न्यूज डेस्क : अक्षय कुमार इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) 11 जुलाई को रिलीज हुई। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर नहीं दिखा रही है। वहीं अक्षय कुमार का एक बयान सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है। अक्षय कुमार कहते दिखे कि एक समय ऐसा भी आया जब मैं भारत छोड़कर कनाडा जाने वाले थे।

भारत की नहीं कनाडा को है नागरिकता : बता दें कि अभिनेता अक्षय कुमार के पास भारतीय नागरिकता नहीं बल्कि कनाडा की सिटीजनशिप है। अक्षय कुमार ने नागरिकता को लेकर कुछ ऐसा कहा कि प्रशंसक हैरान रह गए। मिस्टर खिलाड़ी ने कहा कि ‘एक समय ऐसा था जब मेरी फिल्में बिल्कुल नहीं चलती थी। 14- 15 फिल्में लगातार फ्लॉप हो गई। तब मैं सोचने लगा कि मुझे कुछ ओर करना चाहिए। मेरे एक दोस्त ने सुझाव दिया कि कनाडा जाओ। वह भी वहीं रहता था। उन्होंने कहा कि कनाडा काफी लोग काम के सिलसिले से जाते हैं लेकिन वह सभी भारतीय ही है। उस समय मैंने सोचा कि मुझे भी वहीं जाना चाहिए और मैंने वहां की नागरिकता के लिए आवेदन किया जो मुझे मिल गई।

भारत को देता रहूंगा टैक्स : अक्षय कुमार ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि मैं इंडियन हूं। मैं भारत में सभी टैक्स पे करता हूं। मेरे पास एक देश से दूसरे देश जाने के लिए पासपोर्ट है। मैं कनाडा के नागरिकता के हिसाब से वहां भी टैक्स पे कर सकता था। लेकिन मैं एक भारतीय हूं और भारत में टैक्स भरता हूं और आगे भी देश में टैक्स भुगतान करता रहूंगा।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ ने फाल्गुनी पाठक को दिया मुहतोड़ जवाब, मैंने पायल है छनकाई गाने की चोरी पर...