9 February 2023

फिल्म नहीं चलने से परेशान Akshay Kumar -फीस कम करने की कही बात..

फिल्म नहीं चलने से परेशान Akshay Kumar -फीस कम करने की कही बात.. 1

न्यूज डेस्क : बॉलीवुड की दुनिया से एक खबर काफी वायरल हो रहा है। यह खबर अक्षय कुमार Akshay Kumar को लेकर है। फिल्म हेरा- फेरी को लोगों ने काफी प्यार दिया। इसके बाद अब तीसरी सीरीज आने को है। लेकिन सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार नहीं है। इस बात की पुष्टि बाबू भैया यानी परेश रावल ने की। फिल्म का पहला पार्ट साल 2000 में आई। इसके दूसरी पार्ट 2006 में फिर हेरा फेरी भी लोगों को काफी पसंद आया। फिल्म के तीसरे पार्ट में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन हैं।

फिल्म में नहीं अक्षय

फिल्म के तीसरे पार्ट में राजू की भूमिका में कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि परेश रावल ने की है। अक्षय कुमार ने इस संबंध में कहा कि मुझे इस के लिए ऑफर आया लेकिन मैं इसके पटकथा और स्क्रीनप्ले से सेटिस्फाइड नहीं था, जिस वजह से मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं हूं।

अभिनेता अक्षय कुमार कहते हैं कि हेराफेरी श्रृंखला के सभी सिनेमा उनके जीवन का एक बड़ा हिस्सा के रूप में है। वह इसके तीसरे पार्ट का हिस्सा नहीं बन पाए इसके लिए निराश हैं। उन्होंने कहा मुझे वहीं करना है जो दर्शक देखना पसंद करते हैं। इसलिए मैं ने अपना कदम पीछे कर लिया। मैं इसके लिए काफी निराश हूं और तीसरा पार्ट करने के लिए समर्थ नहीं। इसके अलावा जिस प्रकार से चीजें रचनात्मक रूप ले रही आकार इससे मैं आघात हूं।

अपनी फीस कम करेंगे अक्षय

बीते वर्षो में अक्षय कुमार ने कई हिट फिल्में दिए। वहीं इस साल इनका भाग्य इन से नाराज रहा। इस साल कई फिल्मों में नाकामी हासिल हुई। इन फिल्मों में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रक्षाबंधन शामिल है। इसके अलावा हाल ही में आए रामसेतु भी 100 करोड़ की लिस्ट में जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रही है। अक्षय कुमार ने अपनी फीस को लेकर कहा कि अब मुझे 30 से 40% कम करनी होगी। इसके अलावा थिएटर मालिकों को भी पक्षियों को समझना होगा।