May 17, 2022

Akshay Kumar बोले, ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने मेरी फिल्म को डुबो दिया’, तो विवेक अग्निहोत्री ने किया ये रिएक्ट..

akshay kumar and vivek agnihotri

डेस्क : फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ 11 मार्च को रिलीज हुई थी। पहले ही दिन से इस फिल्म को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला। और अब भी यह फिल्म सिनेमाघरों में बनी हुई है। देशभर में इस फिल्म को सराहा जा रहा है। वही, बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इस फिल्म की जमकर तारीफ की।

अब इसी क्रम में बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार का हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ से काफी प्रभावित हैं। इसको लेकर अक्षय कुमार का रिएक्ट भी सामने आया है। आपको बता दे की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ काफी दिनों से चर्चा लगातार में थी। इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार समेत कृति सेनन समेत सभी कलाकारों ने प्रमोशन के लिए जमकर मेहनत की थी।

लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ सिनेमाघरों में छा गई थी और जिस तरह से कश्मीर फाइल्स को लेकर दर्शकों में उत्साह देखने को मिल रहा था, ऐसे में ‘बच्चन पांडे’ को नुकसान उठाना पड़ा और फिल्म पहले दिन से ही उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं कर पाई। एक निजी कार्यक्रम के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि ‘द कश्मीर फाइल्स ‘ एक कड़वे सच को सामने लाया, विवेक अग्निहोत्री जी ने कश्मीर फाइल्स बनाकर हमारे देश के एक बहुत बड़े दर्दनाक सच को सामने रखा है।

ये फिल्म एक ऐसी लहर बनकर आई है, जिसने हम सभी को झिंझोड़ कर रख दिया’। इसके बाद अक्षय कुमार ने मुस्कुराते हुए ‘बच्चन पांडे’ की बात करते हुए कहा- ‘हां ये अलग बात है कि मेरी फिल्म को भी डुबो दिया। वही, अक्षय कुमार की इस वीडियो क्लिप को Director विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तारीफ करने के लिए अक्षय कुमार का धन्यवाद कहा है। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, शुक्रिया..अक्षय कुमार द कश्मीर फाइल्स के लिए आपकी सराहना के लिए।