आमिर खान के बचाव में दिखे Akshay Kumar, #बायकॉट पर बोले- ‘फिल्में नहीं देखनी हैं तो मत देखिए मगर..

आमिर खान के बचाव में दिखे Akshay Kumar, #बायकॉट पर बोले- 'फिल्में नहीं देखनी हैं तो मत देखिए मगर.. 1

सोशल मीडिया पर इस वक्त एक चलन लगातार जारी है, जब भी कोई बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने वाली रहती है तो उसके कुछ दिन पहले ही फिल्म के बहिष्कार की अपील करते हुए हैशटैग चलाया जा रहा हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को लेकर भी कुछ ऐसा ही लगातार हो रहा है। पिछले कुछ दिनों में ट्विटर पर दोनों फिल्मों को लेकर काफी बॉयकॉट के अभियान चलाये जा रहे हैं। हालांकि इस पर कारण अलग-अलग हैं। ये दोनों फिल्में 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अब फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय ने बॉयकॉट ट्रेंड को लेकर अपनी कही है।

8 अगस्त को अक्षय रक्षा बंधन फिल्म के प्रमोशंस के लिए कोलकाता में थे, जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान इस विषय पर अपनी राय रखी। अक्षय ने कहा- अगर आप किसी फिल्म को नहीं देखना चाहते तो ना देखे । यह एक आजाद देश है यहां फिल्में रिलीज हो रही हैं। अगर कोई फिल्म देखना चाहता है या नहीं देखना चाहता है, यह उस पर निर्भर करता है। मैं आपसे एक ही बात कहना चाहता हूं, चाहे कोई इंडस्ट्री हो या कपड़ा इंडस्ट्री या फिर फिल्म इंडस्ट्री, सभी देश की इकोनॉमी में मदद करती हैं। इस तरह फिल्मों का बहिष्कार करने का कोई मतलब नहीं है।

बॉयकॉट ट्रेंड आमिर खान भी बोल चुके है : आपको बता दें की इससे पहले आमिर खान ने भी बातचीत के दौरान फिल्मों के बहिष्कार के चल रहे ट्रेंड पर कहा था कि कई लोग है जो इस ट्रेंड को चला रहे हैं वह सोचते हैं कि मैं इस देश को प्यार नहीं करता हूँ। मैं इस देश से बेहद प्यार करता हूं । यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा साचते हैं। मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि ऐसा बिल्कुल नहीं है, इसलिए मेरी फिल्म जरूर देखें।

ये भी पढ़ें   नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक की नहीं थम रही तकरार, बोली अब जाकर हुआ गाने का सत्यनाश

दोनों फिल्मों से है ट्रेड को उम्मीद : रक्षा बंधन और लाल सिंह चड्ढा इस साल की बड़ी रिलीज फिल्मों में से एक हैं। दोनों ही फिल्मों से ट्रेड काफी उम्मीदें कर रहा हैं। साल 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा नहीं है। क्योंकि ज्यादातर फिल्में सिनेमाघरों में नहीं चलीं है। ऐसे में इस फेस्टिव सीजन में रिलीज होने जा रही दोनों फिल्मों से अच्छे कलेक्शंस की उम्मीद ट्रेड कर रही है।