मां को अंतिम विदाई देने पहुंचे अभिनेता अक्षय कुमार दिखे बेहद हताश और उदास, चेहरे पर दिखा दर्द ही दर्द …देखें Photos

Akshay Kumar Actor

डेस्क : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता अक्षय कुमार की माता जी को लम्बे वक्त से गंभीर बीमारी थी। बीमारी के चलते उनका निधन हो गया है। बता दें कि जब से अक्षय कुमार की माता जी दुनिया को छोड़ कर गई हैं, तब से वह काफी नाराज दिख रहे हैं। उनके चेहरे पर उदासी का भाव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। अक्षय कुमार की माता जी का नाम अरुणा भाटिया है, जो 77 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह गई है। अक्षय कुमार ने अपनी माता जी का अंतिम संस्कार मुंबई के जुहू के श्मशान घाट पर करवाया है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि वह अपनी माताजी से बहुत प्यार करते थे। समय-समय पर वह अपनी मां की बताई हुई नसीहत टीवी पर लोगों को समझाते थे और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें भी शेयर करते थे। जब वह अपनी माता जी के अंतिम संस्कार में पहुंचे तो अनेकों लोग उनको देखने के लिए आए। बॉलीवुड के जाने-माने सेलेब्स साजिद खान, करण कपाड़िया और रितेश देशमुख भी अक्षय कुमार की माता जी के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे। बॉलीवुड के सभी लोग अभिनेता अक्षय कुमार की माता जी की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार लंदन में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, लेकिन अचानक ही उनको खबर मिली कि उनकी माता जी की तबीयत खराब हो गई है, जिसके चलते उनको हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

वह तुरंत फ्लाइट लेकर इंडिया आए और अपनी मां के इलाज में जुट गए। उनकी माताजी आईसीयू में भर्ती थी। मौत की दुखद जानकारी फिल्म स्टार अक्षय कुमार ने आज सुबह 9:30 बजे अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से दी है।

इस वक्त अक्षय कुमार की माता जी का अंतिम संस्कार सभी हिन्दू रीति रिवाज के तहत पूरा है। बता दें कि अंतिम संस्कार में साजिद खान, अक्षय कुमार की बहन अलका, फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और उनके दोस्त रितेश देशमुख पहुंचे थे।

You cannot copy content of this page