माँ के निधन के 2 दिन बाद ही काम पर लौटे अक्षय कुमार- छोड़कर आए थे शूटिंग -इस वजह से फिर जाने का लिया फैसला

Akshay Kumar

डेस्क : बॉलीवुड के सुपरस्टार और खिलाड़ी के नाम से मशहूर अक्षय कुमार की माँ का 8 सितंबर 2021 को सुबह 9:30 बजे निधन हो गया था। बता दें कि वह अपनी माँ की मौत के बाद से काफी टूट गए थे। बताया जा रहा है की उनकी माँ को एक लंबी बीमारी थी जिसके चलते उनको लंदन से शूटिंग छोड़कर आना पड़ा था। उनकी माताजी आईसीयू में भर्ती थी। माता जी की मौत की खबर से उनका पूरा परिवार परेशान था। इसको लेकर उन्होंने एक भावुक पोस्ट भी किया था।

अंतिम संस्कार में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत दी थी। अब अक्षय कुमार माँ की मौत के गम से उभरते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में कई बॉलीवुड के लोग उनसे मिलने आए थे और सबने उनकी माता जी की आत्मा की शान्ति की प्रार्थना की थी। इसी बीच अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार, काम पर लौट गए हैं। दरअसल अक्षय कुमार डायरेक्टर रंजीत तिवारी की ट्रेलर मूवी की शूटिंग में व्यस्त थे, लेकिन अब सभी परेशानियों का सामना करते हुए वह अपना काम दोबारा से शुरू करने वाले हैं।

उन्होंने सोचा है कि मैं जल्द से जल्द अपने काम को वापस शुरू करूंगा, ताकि इससे लोगों का नुकसान ना हो। अक्षय कुमार सिंड्रेला नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, बता दें कि सिंड्रेला एक तमिल मूवी से इंस्पायर होकर बनाई जा रही फिल्म है। तमिल की इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर का नाम “रत्सासन” है।

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार के पास इस वक्त काम की लाइन लगी हुई है। उन्हें एक के बाद एक पिक्चरों में एक्टिंग करनी है। ऐसे में वह विदेशों की यात्रा करते नजर आ रहे हैं। इस वक्त उनकी 8 फिल्में पेंडिंग है, जिसमें से माय गॉड टू और रामसेतु की शूटिंग खत्म हो चुकी है।

You may have missed

You cannot copy content of this page