May 22, 2022

Akshay Kumar ने खरीदा मुंबई मे एक और सपनो का आलीशान घर, खर्च किये इतने करोड़ रुपये

Akshay kumar new home

डेस्क : एक रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार(akshay kumar) ने मुंबई के खार उपनगर में 7.8 करोड़ रुपये में एक अपार्टमेंट खरीदा है। यह मुंबई में उनकी संपत्तियों की सूची में नवीनतम जोड़ है, जिसमें समुद्र का सामना करने वाला डुप्लेक्स भी शामिल है, जिसमें वह अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और उनके बच्चों, आरव और नितारा के साथ रहते हैं। कथित तौर पर उनके पास गोवा और मॉरीशस में भी घर हैं।

नया फ्लैट, जो 1,878 वर्ग फुट में फैला है, जॉय लेजेंड नाम की एक इमारत की 19वीं मंजिल पर है और चार कार पार्किंग स्पेस के साथ आता है। मनीकंट्रोल ने जैपकी डॉट कॉम को मिले दस्तावेजों का हवाला देते हुए कहा कि अक्षय ने खार वेस्ट में जॉय बिल्डर्स से संपत्ति खरीदी है। संपत्ति का पंजीकरण 7 जनवरी को किया गया था।

जॉय लीजेंड की वेबसाइट ने कहा कि इमारत में ‘अल्ट्रा-मॉडर्न 3 और 4 बीएचके लग्जरी आवास’ हैं। अक्षय के अपार्टमेंट में तीन बेडरूम हैं या चार, यह पता नहीं है। प्रत्येक घर में एक बैठक, डेक क्षेत्र, भोजन क्षेत्र, मास्टर बेडरूम, अतिथि शयनकक्ष, बच्चों के शयनकक्ष, रसोई और स्नानघर हैं, वेबसाइट ने कहा। एक सैंपल फ्लैट की तस्वीरें भी शेयर की गईं।

अक्षय को बॉलीवुड में सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता कहा जाता है और यह इसके सबसे व्यस्त लोगों में से एक है। उनके पास कई परियोजनाएं पाइपलाइन में हैं, जिनमें फरहाद सामजी की बच्चन पांडे, सह-अभिनीत कृति सनोन और जैकलीन फर्नांडीज शामिल हैं; चंद्रप्रकाश द्विवेदी का ऐतिहासिक नाटक पृथ्वीराज, जो 2017 में मिस वर्ल्ड का ताज जीतने वाली मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड डेब्यू को चिह्नित करेगा

भूमि पेडनेकर के साथ आनंद एल राय का रक्षा बंधन; अभिषेक शर्मा की राम सेतु, जिसमें जैकलीन और नुसरत भरुचा भी हैं; रंजीत एम तिवारी का मिशन सिंड्रेला; अमित राय की ओह माई गॉड 2; संजय पूरन सिंह चौहान की गोरखा; और राज मेहता की इमरान हाशमी के साथ “सेल्फी” है।