बीते 25 सालों से लोगो को मूर्ख बनाते आ रहे है अक्षय कुमार- सामने आ गया उनका सबसे बड़ा झूठ

Akshay Kumar

डेस्क : बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार एक समय पर खिलाड़ी के नाम से फेमस हुआ करते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह खिलाड़ी नाम की फिल्में खूब किया करते थे। आज के समय में भी उनकी लोकप्रियता बढ़-चढ़कर लोगों के सिर पर बोलती नजर आती है।

Akshay Kumar: Bollywood's $65m man | Financial Times

इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया के माध्यम से जनता के बीच अलग-अलग मैसेज करते नजर आते हैं। एक बार फिर से अक्षय कुमार अपने सोशल मीडिया को लेकर चर्चा में आ गए हैं। फिलहाल के लिए अक्षय कुमार को लोग उनके 25 साल पुरानी हरकत की वजह से चर्चा कर रहे हैं। ज्यादातर, अक्षय कुमार अपनी फिल्म के रोल एवं एक्शन सीन खुद करते हैं।

Akshay Kumar filmography - Wikipedia

इसलिए लोग उनको काफी पसंद करते हैं, इस प्रकार के काम करने के लिए उनको काफी मेहनत भी करनी पड़ती है, बता दें कि अक्षय कुमार ने जब खिलाड़ियों का खिलाड़ी नाम की फिल्म की थी तो उन्हें बॉलीवुड में सफलता मिली थी।

Akshay Kumar's mother hospitalised, actor returns to India from UK |  Entertainment News,The Indian Express

फिलहाल के लिए खिलाड़ियों का खिलाड़ी नाम की फिल्म के 25 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में अक्षय कुमार ने उस फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों को लेकर लोग अलग-अलग बातें कर रहे हैं, बता दें कि अक्षय कुमार ने डब्ल्यूडब्ल्यूई के रेसलर ब्रॉक लेसनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली है।

इस पोस्ट को देखकर अंडरटेकर ने लिखा था कि आप जब भी मुकाबले के लिए तैयार हो तो मुझे जरूर बताना, इसके बाद अक्षय कुमार ने मजाकिया अंदाज में कहा था कि “भाई मैं अपना बीमा कर लूं फिर बताता हूं” बात यह है कि अक्षय कुमार की इस पोस्ट को लोगों ने जमकर पसंद किया था और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि अंडरटेकर का असली नाम मार्क विलियम है।

लोगों का मानना है कि आज के समय में भी अंडरटेकर, अक्षय कुमार को हरा सकते हैं क्योंकि अक्षय कुमार कोई रेसलर नहीं है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अक्षय कुमार को मार्शल आर्ट आता है। ऐसे में वह अंडरटेकर को हरा सकते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page