अक्षरा सिंह ने दिखाए करण जौहर को तीखे तेवर, सबके सामने गुस्से में आकर बताई भोजपुरी इंडस्ट्री की सारी सच्चाई

Akshara Singh

डेस्क : इस वक्त भोजपुरी इंडस्ट्री की सिंगर और अदाकारा अक्षरा सिंह बिग बॉस OTT में धमाल मचा रही है। बता दे कि वह अपने विचार बिना किसी शर्म के लोगों के आगे प्रकट करती दिख रही है। ऐसे में उनका आए दिन धमाल मचाना, उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। बता दें कि अब वह अपने असली तेवर में आ गई है। अक्षरा ने बिग बॉस के होस्ट करण जोहर के आगे अपनी बात को बेबाकी से रखा। इस बार अक्षरा ने शो के होस्ट करन जौहर के आगे दिव्या अग्रवाल पर निशाना साध दिया ।

अक्षरा सिंह शुरू से ही बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों को रिप्रेजेंट करने की बात कर रही है। वह बार-बार लोगों को एक बात बता रही हैं कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग किसी से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि दिव्या अग्रवाल अक्षरा सिंह और उनके समुदाय के लोगों को निचले स्तर पर समझती है। ऐसे में उन्होंने करन जौहर के आगे ही दिव्या अग्रवाल को खरी-खोटी सुना दी। अक्षरा ने कहा कि कोई बोलता है तो दिव्या सबको टोकती हैं। , भोजपुरी के स्तर को ये लोग डिफाइन करते हैं, भोजपुरी का स्तर बहुत बड़ा है ये मैं कह सकती हूँ। अक्षरा ने कहा की हमसे ये लोग इसलिए बात नहीं करते क्यूंकि यह अपने आपको हमसे ऊपर समझते हैं, बल्कि ऐसा नहीं है। हम भोजपुरी लोग सबसे ऊपर हैं।

ऐसे में करण जौहर ने कहा कि मैं काफी सालों से इंडस्ट्री में हूं और मैं अच्छे से समझता हूं की हर इंडस्ट्री की अपनी अहमियत है। साथ ही साथ उन्होंने अक्षरा सिंह की तारीफ भी की। बता दें कि इस वक्त अक्षरा सिंह के तेवर इंटरनेट पर छा गए हैं। अक्षरा सिंह के अकाउंट पर अचानक ही फॉलोअर्स की बाढ़ आ गई है। फिलहाल इंस्टाग्राम पर उनको 30 लाख से ऊपर लोग फॉलो कर रहे हैं। अक्षरा सिंह का एटीट्यूड सबको भा गया है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अब कई लोग हैं जो अक्षरा सिंह को बिग बॉस का विनर देखना चाहते हैं।

You may have missed

You cannot copy content of this page