बच्चन फैमिली में फिर गूंजेगी किलकारियां, Aishwarya Rai बनने वाली है दूसरे बच्चे की माँ

aishwarya rai pregnant again

डेस्क : बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो काफी वायरल हो रही है। हालांकि, रेड कारपेट पर उन्हें कुछ खास रिस्पांस नहीं मिला। लेकिन एयरपोर्ट पर वापसी के दौरान अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन के साथ उनकी तस्वीरों को लोग काफी इंजॉय कर रहे हैं।

हमेशा की तरह ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का हाथ थाम कर चलती हुई नजर आ रही है। ऐश्वर्या की रेड कारपेट पर मौजूदगी से लेकर एयरपोर्ट पर वक्त तक लोग उनकी तस्वीरों को देखकर प्रेगनेंसी के बारे में उनसे सवाल कर रहे हैं। ऐश्वर्या के कई फैंस पेज पर उनकी तस्वीरों को शेयर किया गया है और लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनके दूसरी बार मां बनने को लेकर सवाल पूछा है। एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या ने एक कलरफुल सब पहन रखा था, जिससे वह खुद को बार-बार कवर कर रही थी।

तस्वीर के सामने आते ही फैंस के बीच में खलबली सी मच गई है एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा क्या वह प्रेग्नेंट है? दूसरे यूजर ने लिखा ओ माय गॉड क्या वह दूसरी बार प्रेग्नेंट है? इस दौरान ऐश्वर्या ने काफी हैवी कपड़ों से खुद को कवर किया था। बावजूद इसके कि इस वक्त भारत की गर्मी सर चढ़कर बोल रही है। हालांकि, पूर्व विश्व सुंदरी के प्रेग्नेंसी को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। यह सब केवल कयास भर है।

आपको बता दें कि काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में दूसरे के साथ शादी की थी। इसके बाद 16 नवंबर 2011 को ऐश्वर्या पहली बार मां बनी थी और आराध्या का जन्म हुआ। आराध्या की मौजूदगी सभी के चेहरे पर स्माइल दे गई, क्योंकि काफी लंबे समय से वह पब्लिक से दूर थीं।

ये भी पढ़ें   बातों ही बातों में सारा अली खान ने कसा शिकंजा, एक्स- बॉयफ्रेंड को याद कर मारा ताना