शिल्पा शेट्टी गणपति बप्पा को अकेले लाईं घर, कैमरे देख जोड़ लिए दोनों हाथ- देखें तस्वीरें

Shilpa Shetty

डेस्क : गणेश चतुर्थी के महोत्सव पर हर कोई गणेश भगवान की वंदना करता है। ऐसे में बॉलीवुड के सभी सितारे गणेश जी की पूजा अर्चना करते हैं। बता दें की बॉलीवुड जगत का चमकता चेहरा शिल्पा शेट्टी हर गणपति महोत्सव पर अपने पति के साथ गणेश चतुर्थी मनाती नजर आती थी, लेकिन इस बार उनके पति जेल में है, जिसके चलते उन्हें अकेले ही गणेश भगवान की मूर्ति लेने के लिए जाना पड़ रहा है। सभी लोग शिल्पा और राज की जोड़ी को मिस कर रहे हैं।

गणपति बप्पा विघ्नहर्ता हैं। ऐसे में शिल्पा शेट्टी ने गणपति बप्पा की एक सुंदर सी प्रतिमा अपने घर ला कर रखी है। शिल्पा शेट्टी की यह दुआ जरूर होगी कि उनके घर पर जो भी मुसीबत और संकट आया है वह खत्म हो जाए। शिल्पा शेट्टी की जिंदगी की तरफ देखा जाए तो उनकी जिंदगी काफी तनाव से भरी रही है। ऐसे में उनके चेहरे पर किसी भी प्रकार की शिकन नजर नहीं आ रही है।लेकिन जैसे ही मीडिया वालो ने उनकी ओर कैमरा किया की वो दोनों हाथ जोर लिए। बता दे शिल्पा घर पर गणपति बप्पा को लाकर वह बहुत ज्यादा खुश हैं। वह गणपति बप्पा की मूर्ति लेते वक्त भी काफी एक्साइटेड नजर आईं। 10 सितंबर को गणेश चतुर्थी मनाई जाएगी।

ऐसे में सरकार की तरफ से आदेश है कि किसी भी प्रकार का बड़ा महोत्सव आयोजित ना किया जाए। यदि ऐसा होता है तो कोरोना के खतरे बढ़ सकते हैं। शिल्पा शेट्टी इस बार भी गणेश चतुर्थी अपने घर वालों के साथ मनाती नजर आएंगी, लेकिन उनको अपने पति राज कुंद्रा की कमी अवश्य खलेगी। राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के मामले पर शिल्पा शेट्टी को क्लीन चिट मिल गई है, शिल्पा शेट्टी के मुताबिक राज कुंद्रा पोर्न फिल्म के बजाय इरॉटिक फिल्म बनाते थे।

ज्यादा जानकारी के लिए बता देंगे शिल्पा शेट्टी अपने वर्क मोड में वापस आ गई है और उन्होंने सबसे विनती की है कि यदि वह उनसे निजी सवाल पूछेंगे तो शिल्पा शेट्टी ना रियलिटी शो पर आएंगी और ना ही किसी को अपना इंटरव्यू देंगी। काम के सिलसिले में शिल्पा शेट्टी लगातार लोगों के बीच जा रही है और सब से मिल रही हैं। शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम के माध्यम से कहा था कि वह अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से करना चाहती हैं, जिसके चलते वह आने वाले समय में फिल्में भी करेंगी।

You cannot copy content of this page