MeeToo मूवमेंट के बाद से एक्ट्रेस Tanushree Dutta को मिलने लगी थी जान से मारने की धमकी- किए बड़े खुलासे

tanushree dutta

डेस्क : मीटू मूवमेंट के दौरान तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर कई चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। अब एक रीसेंट इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि उन्होंने जब अपनी आपबीती लोगों को सुनाई तब उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई थी। इससे पहले तनुश्री दत्ता कह चुकी हैं कि उन्हें कुछ भी हो सकता है। इसके लिए ऐक्टर नाना पाटेकर के साथ उनकी लीगल टीम और बॉलीवुड माफिया जिम्मेदार होंगे।

तनुश्री दत्ता ने बताया कि वह जब उज्जैन में थीं तो उनकी कार के ब्रेक खराब किए गए थे। कई बार ऐसा हो चुका है। FM Canada को तनुश्री ने बताया कि मेरा ऐक्सीडेंट हुआ था और यह बहुत बुरा एक्सीडेंट था। काफी वक्त लगा था इसमें आई चोटों को ठीक होने में और काफी खून निकल गया था। तनुश्री को लगता है कि उन्हें एक बार किसी ने जहर देने की कोशिश भी की। उन्होंने बताया कि अपने घर पर उन्होंने एक मेड को रखा जिसके बाद वह धीरे-धीरे बीमार होने लगीं। तनुश्री ने बताया कि मुझे शक है कि मेरे पानी में वह कुछ मिला रही थी।

मीटू मूवमेंट के बाद तनुश्री 2020 में भारत वापस आई थीं। उन्होंने बताया था कि इंडस्ट्री में वह कमबैक करने की कोशिश कर रही हैं लेकिन उनके साथ लोगों को काम न करने की सलाह दी जा रही है। उन्होंने लिखा था कि अपना करियर वह फिर से शुरू करने की कोशिश कर रही हैं। उनके साथ लोग काम करना चाहते हैं। उन्हें कुछ प्रोजेक्ट्स और वेब शोज भी मिले, लेकिन डायरेक्टर अचानक इन्कॉग्निटो मोड में चले जाते हैं या फिर स्पॉन्सर्स पीछे हट जाते हैं।

ये भी पढ़ें   राजू श्रीवास्तव की बेटी ने जताया अमिताभ बच्चन को आभार, कहा मुश्किल घड़ी में हमेशा रहे साथ

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने साल 2018 में मीटू मूवमेंट के दौरान आवाज उठाई थी। उन्होंने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के दौरान बॉलिवुड अभिनेता नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर मिसबिहेव का आरोप लगाया था।