29 January 2023

ब्रेकअप के बाद तुनिशा शर्मा लगातार करती रही मैसेज- शीज़ान ने एक बार भी नहीं दिया जवाब

tunisha sharma

डेस्क : तुनिशा शर्मा के मामले ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है, महज 20 साल की उम्र में करियर के सबसे ऊंचे मुकाम पर तुनिशा ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली है तूनिशा की मौत का आरोप शीजान मोहम्मद खान पर लगा है। फिलहाल वह इस वक्त पुलिस की हिरासत में है, सभी फैंस अब तूनिशा के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं।

टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी अब शीजान खान के समर्थन में उतर आई हैं और उन्होंने शीजान के फेवर में पोस्ट लिखा है की तूनिशा के मामले में वह गलत हो सकता है। उर्फी का कहना है की हो सकता है उसने उसके साथ धोखा किया हो लेकिन हम उसे उसकी मौत के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते हैं। आप किसी को अपने साथ नहीं रख सकते अगर वह आपके साथ नहीं रहना चाहता। सभी लड़कियों के लिए एक मेसेज भी साझा किया है जिसमें कहा है की लड़कियां किसी के लिए अपनी जान न गवाएं बल्कि वह खुद से ढेर सारा प्यार करें।

अपनी जिंदगी के खुद हीरो बनो और प्लीज थोड़ा टाइम दो, आत्महत्या के बाद भी सब खत्म नहीं होता है। जो लोग पीछे रह जाते हैं वह और भी ज्यादा दुखी हो जाते हैं आपको बता दें की तुनिशा ने सीरियल के सेट पर अपनी जान दे दी थी। इस मामले में तूनीषा की मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए हैं।बताया जा रहा है की शीजान ने और लड़कियों के साथ भी बातचीत शुरू कर दी थी। इस वजह से तुनिशा परेशान रहने लगी थी और शीजान ने सेट पर तुनिशा को चांटा भी जड़ दिया था।