बेटे की जमानत के बाद शाहरुख खान की आंखों से छलके खुशी के आंसू, वकील बोले यह मेरे लिए नॉर्मल केस था- अंदर से हो रही ख़ुशी

sharukh khan

डेस्क : इस वक्त बॉलीवुड जगत के सबसे ज्यादा चर्चित विवाद पर अब विराम लग गया है, क्योंकि ड्रग्स केस में फंसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जेल से छुट्टी मिल गई है। फिलहाल आर्यन 2 दिन और जेल में बिताएंगे और फिर अपने घर मन्नत को लौट जाएंगे। ड्रग्स का यह मामला 25 दिन तक चला, जिसमें शाहरुख खान ने पूरा जोर लगा दिया कि किसी भी तरह से आर्यन खान वापस अपने घर आ जाए।

Shah Rukh Khan greets son Aryan Khan's legal team with a big smile after  court victory - Bharat Times English News

आर्यन खान के साथ उनके दोस्त मुनमुन धमीजा और अरबाज मर्चेंट भी घर जाने वाले हैं। आर्यन खान का मामला वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी द्वारा देखा जा रहा था। मुकुल रोहतगी का कहना है कि यह केस उनके लिए एक आम केस की तरह था उन्होंने कई बार इस प्रकार के मामले देखें हैं और फेस किए हैं। उनको यह काम करने का एक लंबा तजुर्बा है।

Aryan Khan and Ananya Panday Drugs Case LIVE Updates: Son to Be Home for Shah  Rukh's Birthday and Diwali; Fans Burst Firecrackers Outside Mannat

वकील मुकुल शुरू से ही शाहरुख खान को कह रहे थे कि आप धीरज रखें। आपका बेटा जल्दी घर आ जाएगा। आर्यन खान की बेल का फैसला जस्टिस एन डब्ल्यू सांबरे की एकल पीठ ने सुनाया है, उनका कहना है कि तीनों अपील स्वीकार कर ली गई है। इस मामले परआज दोबारा कल फैसला दे सकते हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि दर्ज मामले पर विस्तारित फैसला आज आजाएगा और यही लीगल फैसला होगा। बेटे को जमानत मिलने के बाद से शाहरुख खान की आंखों से आंसू नहीं थम रहे हैं।

Shahrukh Khan reached Arthur Road Jail to meet son Aryan!

मुकुल रोहतगी का कहना है कि आप कुछ केस जीते हैं और कुछ केस हार जाते हैं। मैं आर्यन खान के लिए बेहद ही खुश हूं कि उसको बेल मिल गई है, मेरे लिए इससे जरूरी बात और कुछ भी नहीं है। एनसीबी का कहना है कि यह एक संयोग है लेकिन आर्यन खान के वकील के मुताबिक यह पूरी तरह से एक साजिश है क्योंकि क्रूज शिप पर 1300 लोग सवार थे और इस बात का कहीं भी सबूत नहीं मिला है कि अरबाज और अचित आरोपी नंबर 17 को जानते हैं। उनके पास मात्र 2.5 ग्राम ड्रग्स मिला है। डीलरों के पास 300 ग्राम से ज्यादा ड्रग्स था। यदि कमरे में 2 लोग बैठ कर खाना खा रहे हैं तो आप पूरे होटल को निशाना नहीं बना सकते, इस प्रकार से मुकुल रोहतगी ने केस को संभाल लिया है।

You may have missed

You cannot copy content of this page