तेजस्वी प्रकाश के बाद ‘मिर्जापुर’ की इस Actress ने इतनी छोटी उम्र मे खरीदी 84 लाख की कार -घर ले आई मर्सिडीज

Shweta tripathi की फिल्मों और वेब सीरीज का सफल सफर कई कलाकारों के लिए प्रेरणा है। श्वेता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2009 में ‘क्या मस्त है लाइफ’ से की थी। जिसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। मिर्जापुर, मसान, हरामखोर, ये काली- काली आंखें जैसी फिल्में श्वेता के करियर की बेहतरीन फिल्में मानी जाती हैं। अपने करियर से जुड़े सपनों के साथ स्वेता अब अपने और भी कई सपनों को पूरा करने में लगी हुई हैं. हाल ही में shweta ने अपनी Dream car खरीदी है।

दरअसल श्वेता त्रिपाठी इन दिनों अपनी विश लिस्ट पूरी करने में लगी हुई हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी विश लिस्ट से एक और नई विश पूरी की है. और यह सपना एक कार खरीदने का था, जिसे एक्ट्रेस ने पूरा किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपनी लाइफ को लो-प्रोफाइल रखना पसंद करने वाली श्वेता त्रिपाठी ने हाल ही में एक मर्सिडीज ई क्लास 220 डी खरीदी है। श्वेता ने सिल्वर कलर की मर्सिडीज का सपना देखा था जिसे उन्होंने पूरा किया है।

पहले श्वेता त्रिपाठी Uber कार में सफर करती थीं। श्वेता का सफर काफी अनोखा और प्रेरणादायक रहा है। अब श्वेता धीरे-धीरे अपने सपने पूरे कर रही हैं। आपको बता दें कि ‘मिर्जापुर’ की गोलू गुप्ता उर्फ ​​श्वेता त्रिपाठी OTT प्लेटफॉर्म की सबसे लोकप्रिय और पसंद की जाने वाली अभिनेत्री हैं। श्वेता को पहचान OTT प्लेटफॉर्म के जरिए ही मिली है। अब shweta एक जाना माना चेहरा बन गई हैं।

श्वेता के पिता एक IAS अधिकारी थे और उनकी मां एक शिक्षिका थीं। लेकिन श्वेता को उनके पिता ने उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रोत्साहित किया। इस बारे में श्वेता ने खुद एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था। श्वेता ने बताया था कि वह fashion communication का कोर्स कर रही थीं, इस दौरान उन्हें एहसास हुआ कि उन्हें एक्टिंग करनी है। उसने यह बात अपने पिता को बताई और उसके पिता ने तुरंत कहा, ‘तुम National drama Academy में क्यों नहीं जाती?’ पिता की यह बात श्वेता के लिए भी हैरान करने वाली थी। इसके बाद ही श्वेता के करियर का सफर शुरू हुआ और उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई।

ये भी पढ़ें   मुंबई की सड़कों पर पेन बेचकर पाला परिवार का पेट, जानिए कैसे Johny Lever ने कैसे खड़ा किया 350 करोड़ का साम्राज्य