15 साल पहले ब्रेस्टफीडिंग सीन को लेकर मंदाकिनी ने किया खुलासा, कहा – ‘ हां वह सच था’

mandakini

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदकिनी सबसे पसंदीदा और प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म राम तेरी गंगा मैली के साथ स्टारडम की ओर कदम बढ़ाया। दो दशक बाद अभिनेत्री अपने नए गाने मां ओ मां के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जो उनके बेटे की पहली फिल्म भी है।

उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए और ब्रेस्टफीडिंग सीन को ‘प्योर’ बताते हुए कहा कि सबसे पहले यह एक ब्रेस्टफीडिंग सीन नहीं था। इसे शूट इस तरह से किया गया था कि यह ऐसा दिख सके। अगर मैं आगे बताती हूं कि यह कैसा है, किया गया था तो यह बहुत लम्बी है। स्क्रीन पर जो दिखाई देती है, यह सब तकनीकी रूप से किया जाता है। लेकिन आज के समय में जिस तरह से स्किन शो किया जाता है, वह तो इसके आगे कुछ भी नहीं था। हम इसके बारे में बात भी नहीं करनी चाहिए। वह शुद्ध था लेकिन आजकल यह सब कामुकता के बारे में है।

मंदाकिनी ने बातचीत में यह भी खुलासा किया कि उन्हें फिल्मों को छोड़ने, ब्रेक लेने और घर पर रहने का कोई पछतावा नहीं है। 26 साल बाद शोबिज में अपनी वापसी और अपने गाने मां ओ मां के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि यह लंबे समय से उनके दिमाग में था। उनके बच्चे अब काफी बड़े हो गए हैं और अब वह काम पर वापस आ सकती हैं।

ये भी पढ़ें   Video आमिर खान बनने वाले हैं ससुर - बेटी आईरा खान ने बॉयफ्रेंड के साथ रचाई सगाई