सलमान खान और सुनील शेट्टी के बाद ये 2 अभिनेत्रियां आईं शाहरुख़ खान के बेटे का बचाव करने

Aryan Khan

डेस्क : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को रविवार रात एनसीबी की कस्टडी में रहना पड़ा था बता दें कि अब उन्हें मुंबई के किला कोर्ट में पेश किया जाएगा। बॉलीवुड के सितारे इस वक्त आर्यन खान के पकड़े जाने पर चुप है। वह कुछ भी नहीं बोल रहे हैं, बीती रात को सलमान खान, शाहरुख खान के घर पर पहुंचे थे। फिलहाल इस बात का कुछ भी पता नहीं लगा है कि दोनों ने मिलकर रात में क्या बात की।

Aryan Khan skips out on acting

इस वक्त दो हीरोइन शाहरुख खान के बेटे के सपोर्ट में उतर गई है, बता दें कि पूजा भट्ट और सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने ट्विटर के माध्यम से शाहरुख खान कि पूरे परिवार का सपोर्ट किया है। पूजा भट्ट नाम की हेरोइन ने शाहरुख खान के साथ चाहत फिल्मों में काम किया था। पूजा भट्ट का कहना है कि शाहरुख -मैं आपके साथ खड़ी हूँ। मैं ऐसा इसलिए नहीं कर रही क्योंकि आपको इसकी जरूरत है बल्कि यह एक समय है जो गुजर जाएगा।

वही दूसरी तरफ से सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अभी शाहरुख खान के परिवार को लेकर कुछ बातें कही है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि कोई भी माता-पिता अपने बच्चों को देखकर परेशान हो जाते हैं। ऐसे में उनके लिए इससे ज्यादा मुश्किल वक्त और कुछ नहीं होता। सभी से प्रार्थना करके उन्होंने कहा कि एक समय पर बॉलीवुड के हर सितारे के घर पर एनसीबी रेड़ मार रही थी। क्या किसी के घर पर कुछ मिला ?इससे कुछ साबित नहीं हो जाता। बल्कि हर कोई प्रसिद्धि पाना चाहता है।

Aryan Khan's Pictures With Girls Prove That He Is A Ladies' Man, Just Like  Dad, Shah

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी भी शाहरुख खान के पक्ष में आकर दो बात कह गए थे। सुनील शेट्टी ने आर्यन खान का पूरा सपोर्ट किया था। उन्होंने कहा था कि जब तक कुछ साबित नहीं हो जाता तब तक हम किसी को कुछ नहीं कह सकते। ऐसे में लोग और मीडिया जगत एकदम से ही बॉलीवुड के लोगों पर टूट पड़ता है। यह करना बिल्कुल भी सही नहीं है।

You cannot copy content of this page