दिवाली के बाद शाहरुख़ अपने लाडले को मन्नत से बहुत दूर ले जाएंगे – जाने इस अनोखी जगह का नाम – ऐसा क्या है वहां ?

shahrukh khan and aryan khan

डेस्क : अब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने घर वापस आ गए हैं, बता दें कि उन्होंने 25 दिन आर्थर जेल में बिताए। उनको मुंबई हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है, जिसके चलते वह अपनी आगे की जिंदगी अपने घर में बिताने के लिए तैयार हैं। गौरी खान से मिलने के लिए कई लोग आने वाले थे, लेकिन गौरी खान ने सबको मना कर दिया था।

Aryan Khan (4)

गौरी का कहना था की जब तक मेरा बेटा वापस नहीं आएगा तब तक मैं किसी से नहीं मिलूंगी। फिलहाल के लिए आर्यन अब घर वापस आ चुकें हैं और शाहरुख़ के घर पर सेलिब्रेशन का दौर शुरू हो गया है। अब उनका बेटा मीडिया से दूर रहे इसके लिए उन्होंने एक बड़ा कदम उठाया है।

Aryan Khan reaches home as fans with 'stay strong' poster gather around |  Mumbai news - Hindustan Times

ज्यादा जानकारी के लिए बता दें की आर्यन को कंडीशनल बेल मिली है, जिसका सीधा अर्थ है कि उनको कुछ शर्तों पर छोड़ा गया है। यदि वह इन शर्तों का उल्लंघन करते हैं तो उनको वापस जेल की हवा खानी पड़ सकती है। फिलहाल के लिए उन्होंने सारी शर्तें मान ली हैं और उस लेटर पर अपने साइन कर दिए हैं।

Drugs on Cruise case: Aryan Khan will be released from jail today |  Entertainment News – India TV

शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को लेकर जो फैसला किया है, उससे उनके फैंस को झटका लगा है। बता दें कि आर्यन खान अब मन्नत में नहीं रहेंगे बल्कि वह शाहरुख खान के अलीबाग वाले फार्म हाउस में रहेंगे। वह फार्महाउस काफी बड़ा है और वहां पर दिमाग को शांत करने के लिए काफी सारी चीजें हैं। इस वक्त आर्यन से मिलने के लिए उनकी बहन सुहाना भी दुबई से चल पड़ी है। बता दे कि अब जल्द ही शाहरुख का परिवार दिवाली सेलिब्रेट करने वाला है, जिसमें हो सकता है की आर्यन अलीबाग वाले फार्महाउस में नजर आए।

You cannot copy content of this page