4 February 2023

दीपिका के बाद उर्फी जावेद ने पहुंचाया हिंदू भवन को ठेस, लोगों ने कहा- जानबूझकर भगवा वस्त्र पहन रखा है

urfi-javed

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने केसरिया कट आउट बोल्ड ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में बेशर्म रंग खेल रहे हैं। सोशल मीडिया सनसनी और डिजिटल कंटेंट क्रिएटर उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों और अजीबोगरीब तौर-तरीकों से विवाद खड़ा कर देते हैं।

एक विशाल इंटरनेट फॉलोअर्स के साथ, बिग बॉस स्टार अक्सर अपने लाखों फॉलोअर्स को अपडेट रखने के लिए वीडियो और तस्वीरें साझा करते हैं। हाल ही में, उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया वीडियो साझा किया और ऐसा लगता है कि उन्होंने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की पठान को अपना समर्थन दिखाया है क्योंकि उन्होंने वीडियो में एक बोल्ड भगवा कट-आउट ड्रेस पहन रखी है। साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में बेशर्म रंग खेल रहे हैं. उर्फी जावेद अपने बोल्ड और हॉट लुक्स से अपने प्रशंसकों का दिल जीतने में कभी असफल नहीं होती हैं और हर दिन ऐसा करने में कामयाब हो जाती हैं।

सोशल मीडिया सनसनी ने बिना किसी कैप्शन के अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो साझा किया। पठान के बेशर्म रंग गाने में भगवा बिकनी पहनने पर लोगों ने दीपिका पादुकोण को जमकर खरी-खोटी सुनाई और अब वीडियो में उर्फी जावेद बोल्ड कट आउट ड्रेस में बेशर्म रंग बजाते हुए नजर आ रही हैं. मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने उसी रंग की हील्स और गहरे लाल रंग की लिपस्टिक पहनी थी जो देखने वालों के लिए हॉट लग रही थी।

रील के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किए जाने के तुरंत बाद, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, नारंगी तो जान बूझकर पहनी है….. अब सब बाँस बनेंगे। एक अन्य ने लिखा, “उन्होंने सिर्फ विवाद के लिए भगवा पहना है…ध्यान देने की जरूरत है।” गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण फिल्म पठान से बेशर्म रंग गीत में भगवा रंग की बिकनी में नजर आई हैं, जिसने काफी विवाद खड़ा किया है। यहां तक ​​कि सेंसर बोर्ड ने भी कई तरह से गानों और फिल्मों पर कैंची चला दी है.