50 साल की उम्र के बाद जब सैफ अली खान बने थे चौथी बार पिता तो बेटी सारा ने कुछ यूँ उड़ाई थी खिल्ली

Sara Ali Khan

डेस्क : बॉलीवुड में करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी को परफेक्ट जोड़ी कहा जाता है, बता दें कि वह स्पेशल इसलिए है क्योंकि अभी भी वह कुछ ऊंचे दर्जे की ब्रांड से जुड़े हुए हैं और जब भी मौका मिलता है तो अपने ब्रांड का प्रचार करने के लिए आगे आ जाते हैं।

ऐसे में जब वह चौथी बार पापा बने थे तो उनकी बेटी सारा अली खान ने एक ऐसी बात कह दी थी जो आपके लिए जानना काफी जरूरी है।फिलहाल के लिए तो सैफ अली खान के चौथे बेटे की सूरत देखने के लिए हर कोई तरस रहा है लेकिन यह सब कर पाना और परिवारिक समस्याओं से निपटकर आगे बढ़ते रहना अपने आप में एक चैलेंज भरा काम था जो सैफ अली खान और करीना कपूर ने मिलकर किया।

सारा अली खान का कहना है कि उनका सबसे छोटा भाई दुनिया का सबसे प्यारा बच्चा है। जब उस प्यारे बच्चे ने सारा अली खान की तरफ देखा तो उनकी तरफ प्यारी सी स्माइल दी, ऐसे में सारा अली खान अपने द्वारा की गई पोस्ट में लिखती है कि यह दुनिया की सबसे अच्छी स्माइल थी। इतना ही नहीं उनका सबसे छोटा भाई क्यूटनेस बॉल की तरह है।

दरअसल सारा अली खान ने पोस्ट के माध्यम से जो बताया है वाग शायद ही आपको पता हो। बता दें कि सैफ अली खान ने हर साल अपनी उम्र के दशक में बच्चे पैदा किए हैं। जब सैफ अली 24 साल के थे तो भी बाप बने थे। इसके बाद 30 साल की उम्र में भी वह पिता बने और 40 की उम्र में भी पिता की अहम भूमिका निभा रहे हैं।

अब आपको बता दे कि सारा अली खान बॉलीवुड में एंट्री मार चुकी है और समय-समय पर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए लोगों की आगे आती रहती हैं। इतना ही नहीं सारा अली खान, माँ- अमृता एवं परिवार के अन्य लोगों से मिलने के लिए पार्टी में और उनके घर पर जाती रहती हैं। वह अपने सभी भाइयों का ख्याल रखती है, बता दें कि वैसे सारा अली खान, सैफ अलीखान की सिर्फ एकलौती लड़की है।

You cannot copy content of this page