माँ बनने के बाद अब फिर से दिखा Nusrat Jahan का ग्लैमरस अंदाज़ – Viral video देख हाई हो जाएगा पारा

Nusrat Jahan

डेस्क : बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है। बता दें कि वह कुछ समय पहले अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थी। उनके पूर्व पति निखिल जैन से उनके रिश्ते खराब हो गए थे, जिसके चलते सभी ने उनकी फजीहत की थी। फिलहाल के लिए उन्होंने अपने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने ईशान रखा है। ईशान के जन्म के बाद से नुसरत जहां अपनी मदरहुड एंजॉय करती नजर आ रही है।

लोगों ने उनके माँ बनने को लेकर कई सवाल किए थे। उनसे पूछा गया था कि आपने अपने बेटे का नाम किस आधार पर रखा है तो उन्होंने कहा था यह बात आप उसके पापा से ही पूछ लो। ऐसे में अब दोबारा से सोशल मीडिया पर नुसरत जहां अपने लुक्स को लेकर छाई हुई है। हर तरफ लोग उनकी चर्चा करते नजर आते हैं। बंगाली वह बंगाली फिल्म के जरिए काफी लोकप्रिय है। जब उनकी फिल्म कोलकाता SOS आई थी तब लोगों ने उनके बारे में बातें करना शुरू कर दी थी। वह यशदास गुप्ता के साथ रिलेशनशिप में है। उन्होंने इस बात का खुले में जिक्र नहीं किया, लेकिन लोगों को कहीं ना कहीं अच्छे से मालूम है वह किसके साथ जीवन बिता रही हैं।

नुसरत जहां के बेटे के बर्थ सर्टिफिकेट पर उसके पिता का नाम देवाशीष गुप्ता लिखा है। बता दें की देवाशीष गुप्ता, यश दासगुप्ता का ही नाम है और यश दासगुप्ता बंगाली फिल्मों के एक्टर है। इस वक्त नुसरत जहां बेहद ही खुश है और वह जब अस्पताल में थी तो यश दासगुप्ता ने ही सोशल मीडिया पर आकर उनके बारे में जानकारी दी थी। जानकारी यह थी कि बच्चे की डिलीवरी के बाद उनकी उनकी तबीयत बिलकुल ठीक है। फिलहाल के लिए वह इस वक्त Nykaa ब्रांड का प्रमोशन करती दिख रही हैं। वह इश्तिहार में बेहद सुंदर नजर आरही हैं जो लिपस्टिक लगाती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने अनारकली लेहंगा सूट पहना है। वह बेहद ही खूबसूरत अंदाज में अनारकली सूट को दिखती नजर आ रही हैं। उनकी आंखों का काजल और बाल का स्टाइल लोगों को खूब भा रहा है

You may have missed

You cannot copy content of this page