आखिर किससे हुआ था बीती रात को सिद्धार्थ शुक्ला का झगड़ा !, बुरी तरह टूटा मिला गाड़ी का कांच

Sidharth Sukla Car

डेस्क : टीवी जगत के जाने-माने सितारे सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो चुकी है, बता दें कि उनकी मौत गुरुवार रात को हो गई थी। जब सुबह के वक्त उनकी आंख नहीं खुली तो उनके घर वाले उनको अस्पताल लेकर गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि सिद्धार्थ शुक्ला कि जब जांच की गई तो पता चला कि वह अस्पताल आने से पहले ही दम तोड़ चुकें हैं। डॉक्टरों ने पुष्टि की है कि उनको हार्टअटैक आया था।

इस मामले पर सिद्धार्थ शुक्ला के घर से किसी भी प्रकार के साक्ष्य नहीं मिले हैं, लेकिन कुछ बातें निकल कर सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने सोने से पहले कोई दवा खाई थी। उस दवा को खाकर वह सुबह नहीं उठे। सिद्धार्थ शुक्ला की बीएमडब्ल्यू गाड़ी के पीछे का शीशा भी टूटा हुआ है, लोग समझ रहे हैं की सिद्धार्थ शुक्ला कि किसी से लड़ाई तो नहीं हुई थी ? जिसके कारण असर सीधा उनके दिमाग पर पड़ा हो। पुलिस के मुताबिक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। फिलहाल उनकी मौत से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के बहुत करीब थे।

उन्होंने अपनी दिग्गज कलाकारी से लोगों का खूब मनोरंजन किया था। उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर खूब लोकप्रियता बटोरी थी। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी सीरियल बालिका वधू और अनेकों रियलिटी शो जैसे खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। लोकप्रियता बटोरने के बाद उनको फिल्मों में काम करने का अवसर मिला था जिसमें उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में काम किया था। उन्होंने एक वेब सीरीज में भी काम किया और आने वाले समय में वह कई प्रोजेक्ट करने वाले थे।

You may have missed

You cannot copy content of this page