3 साल बाद फरमानी नाज़ पहुंची ससुराल, भनक लगते ही करीबियों ने किया हंगामा

farmani naaz

डेस्क : हर शंभू और इंडियन आयडल फेम से सुर्खियों में आई फरमानी नाज एक बार फिर से खबरों में आ गई है। अपने भाइयों के साथ फरमानी नाज मेरठ गढ़ रोड स्थित हसनपुर कदीम अपनी ससुराल पहुंची और वहां पर हंगामा किया। फरमानी नाज ने आरोप लगाया कि बिना तलाक दिए उनके पति इमरान ने दूसरा निकाह कर लिया है। पुलिस को फरमानी नाज के ससुराल पहुंचकर हंगामा करने की जानकारी लगी तो वो मौके पर पहुंच गई। किसी तरह से पुलिस ने मामला शांत कराया है।

बता दें कि फरमानी नाज से हसनपुर कदीम निवासी इमरान का निकाह हुआ था। पिछले कई साल से दोनों का अलगाव हो चुका है। फरमानी अपने भाइयों के साथ गत शुक्रवार को अपनी ससुराल पहुंची और हंगामा शुरू किया। मारपीट करने का भी फरमानी नाज के ससुरालियों ने आरोप लगाया है। जब गांव स्थित पुलिस चौकी पर हंगामा होने की सूचना दी तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। लेकिन फरमानी नाज पुलिस के पहुंचने से पहले ही गांव से जा चुकी थी। फरमानी पर इमरान के परिजनों ने मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाया है।

वहीं फरमानी नाज ने तलाक दिए बना दूसरा निकाह करने का आरोप पति पर लगाया। हंगामे के बाद फरमानी ने ससुराल के साथ गांव के आंगनवाड़ी केंद्र से प्राप्त अपने पति, उसकी दूसरी पत्नी और बच्चे का रिकार्ड बताते हुए लगभग 25 मिनट की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड किया। फरमानी ने बताया कि आज वह जिलाधिकारी और एसएसपी से इस मामले में मिलेगी।

ये भी पढ़ें   बॉलिवुड ऐक्टर अन्नू कपूर के साथ हुई ऑनलाइन ठगी! लाखों रूपए सेकंड में किये ट्रांसफर, अब भटक रहे दर-दर