अदनान सामी ने जिंदगी में की 4 शादी, 230 किलो वजन को कम करके चौंकाया था सबको, एक औरत से दो बार हुआ निकाह

Adnan Sami

डेस्क : हाल ही में बीते 15 अगस्त 2021 को अदनान सामी की उम्र 49 वर्ष हो गई है। जैसे-जैसे उनकी उम्र बढ़ रही है उनके भीतर की सुंदरता बाहर आ रही है बता दे कि उनका जन्म 15 अगस्त 1971 को लंदन में हुआ था। उनके पिता जी पाकिस्तानी एयरफोर्स में पायलट थे। जब वह 5 साल के थे तो उन्होंने पियानो बजाना सीख लिया था और मात्र 9 वर्ष की आयु में उन्होंने अपना खुद का गाना रिलीज कर दिया था।

उनके पिताजी की तरफ से अदनान को संगीत सीखने में काफी सहायता मिली थी बता दे की अदनान स्वामी को भारत सरकार ने 1 जनवरी 2016 को नागरिकता दे दी थी। अदनान सामी शुरू से ही अपने मोटापे के चलते सुर्खियों में रहे हैं। वह शुरुआती दिनों में 229 किलोग्राम के हुआ करथे। धीरे-धीरे उन्होंने अपना वजन घटा लिया था। जब उनका वजन 155 किलो आ गया था तो उनकी तस्वीरें हर जगह छा गईं थी। अदनान सामी ने 1993 में पहली बार शादी की थी बता दें कि उनकी पहली शादी पाकिस्तानी एक्ट्रेस जेबा बख्तियार से हुई थी, लेकिन किसी कारणवश उनका रिश्ता लंबा चल नहीं पाया और वह 3 साल बाद अलग हो गए। इसके बाद अदनान सामी ने 2001 में दुबई की एक लड़की से शादी की, जिसका नाम सबा गलादरी है। दोनों ने डेढ़ साल तक साथ रहने के बाद फैसला किया की वह तलाक ले लेंगे। अदनान सामी 2008 में मुंबई रहा करते थे ऐसे में उनकी दूसरी पत्नी जिनसे उनका तलाक हो गया था, वह वापस आई और दोनों ने भारत में फिर से शादी की, लेकिन फिर से 1 साल के भीतर दोनों का तलाक हो गया। ऐसे में अदनान सामी अपनी जिंदगी से परेशान नहीं हुए और आगे बढ़ते चले गए।

जनवरी 2010 में अदनान को रोया सारी खान से मिलने का मौका मिला। अदनान सामी ने जैसे ही रोया को देखा तो उनकी पहली नजर हटी नहीं और दोनों में प्यार हो गया। फिर, दोनों 7 साल तक साथ रहे। यह लंबा वक्त एक साथ गुजारने के बाद दोनों के घर बेटी का जन्म हुआ जिसका नाम मदीना खान है, बता दें कि अदनान सामी का एक बेटा भी है जो उनको पहली बीवी से हुआ था, उसका नाम अजान सामी खान है।

You cannot copy content of this page