पति के निधन के बाद खुद को मजबूत करने में जुटीं मंदिरा बेदी, एक्ट्रेस ने खूबसूरत तस्वीर के साथ की नई जिंदगी शुरुआत

Mandir Back to Work

डेस्क : छोटे पर्दे पर काम कर चुकी टीवी सीरियल एक्ट्रेस और एंकर मंदिरा बेदी अपने पति की मौत के बाद से सदमे में चली गई थी। अब वह सदमें से धीरे धीरे बाहर आ रही है। हाल ही में उनकी एक पोस्ट चर्चा में आ गई है, हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। सोशल मीडिया पर उन्होंने एक साड़ी पहनी है और एक नेकलेस पहना है। इसके बाद उन्होंने लिखा है कि मैं पॉजिटिव विचार उन लोगों के लिए ला रही हूं जो लोग पॉजिटिव विचार लेना चाहते हैं।

बता दें कि हाल ही में मंदिरा बेदी ने अपने घर पर यज्ञ हवन करवा कर जिंदगी की नई शुरुआत की थी। इसके बाद उनकी यह नई पोस्ट आई है, जिससे साफ पता चल रहा है कि वह अपने पति की मौत के गम से उभर चुकी है। उनके मुख पर हँसी झलक रही है और वह खुश दिख रही है। इस पोस्ट पर मंदिरा बेदी को बॉलीवुड के अलग-अलग सेलिब्रिटी से प्रतिक्रियाएं भी मिल रही है। हाल ही में मंदिरा ने अपनी गोद ली हुई बेटी का 28 जुलाई को जन्मदिन मनाया था। फिलहाल मंदिरा बेदी अपने पूरे परिवार को संभाल रही हैं।

जिस तस्वीर को मंदिरा बेदी ने शेयर किया है उस पर उन्होंने #beginagain #nirbhaunirvair लिखा है। इससे वह बताना चाहती है कि वह जिंदगी की नई शुरुआत कर रही है। मंदिरा बेदी के पति राज कौशल की मृत्यु को एक महीना हो चुका है। ऐसे में एक महीने बाद मंदिरा बेदी के यह पोस्ट दिखाते हैं कि वह सदमे से पूरी तरीके से उबर चुकी हैं और अपनी जिंदगी की शुरुआत अपने तरीके से करना चाहती है।

You may have missed

You cannot copy content of this page