May 27, 2022

अपने देश की हालत देख भावुक हुई एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez- कह दी ये बात

jackeline fernandez

डेस्क : इस समय श्रीलंका आर्थिक तंगी से जूझ रहा है। लोगों को काफ़ी मुश्किल से रोजमर्रा की चीज़े मिल रही है। कई सारे देशों ने श्रीलंका की हालत को देखकर चिंता जताई है। इसी बीच बॉलिवुड ऐक्ट्रेस Jacqueline Fernandez अपने देश के समर्थन में आगे आई है।

सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैकलिन फर्नांडिस ने लिखा कि एक श्रीलंकाई नागरिक होने के नाते यह देखकर काफी दुख होता है कि मेरा देश और देशवासी इस हालत में है। क्या त्रासदी जब से शुरू हुई है तब से दुनिया भर से कई बातें मैंने सुनी। मैं कहना चाहती हूं कि कुछ भी देखने के बाद जल्दबाजी में फैसला ना लें। दुनिया और मेरे लोगों को किसी दूसरे के जजमेंट कि नहीं, बल्कि समर्थन और सहानुभूति की आवश्यकता है। उनकी ताकत एवं भलाई के लिए 2 मिनट का मौन प्रार्थना से आप लोगों की और अधिक करीब आ सकते हैं।

उन्होंने आगे लिखा कि मैं उम्मीद करती हूं कि स्थिति जल्द ही खत्म हो जाएगी। इस त्रासदी का ऐसा उपाय निकले जिससे सभी को शांति मिले और सबका भला हो। मैं कामना करती हूं कि इस समस्या का सामना कर रहे लोगों को शक्ति मिले। बता दें कि श्रीलंका के राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे ने सोमवार को अपने भाई एवं वित्त मंत्री बेसिल राजपक्षे को बर्खास्त कर दिया। वहीं देश के सभी विपक्षी दलों से एकता मंत्रिमंडल में शामिल होने का अनुरोध किया। श्रीलंका को मौजूदा विदेशी मुद्रा संकट से निपटारे के लिए बेसिल ने भारत से आर्थिक राहत पैकेज पर बातचीत की थी। अब उनकी जगह अली सबरी को वित्त मंत्री बनाया गया है। अली इससे पहले न्याय मंत्री के पद पर थे।