‘महाभारत’ पर फिल्म बनाना Aamir Khan का है ड्रीम प्रोजेक्ट, लेकिन अभिनेता ने कही दी ये बड़ी बात..

Aamir Khan Mahabharat Film

डेस्क : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर आमिर इसके प्रोमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. तो इसी बीच आमिर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ पर अपने दिल की बात कही है.

महाभारत फिल्म बनाने से लगता है डर : आमिर खान ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत के दौरान कहा की महाभारत बनाने से डरता हूं, क्योंकि महाभारत फिल्म से बढ़ कर है. ये एक फिल्म नहीं एक यज्ञ है, जो आपको कभी भी हताश नहीं कर सकती हैं, लेकिन आप इसे जरूर हताश कर सकते हैं वहीं इससे पहले PTI से बात करते हुए कहा था कि- “महाभारत” मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है और मैं इस पर काम करना चाहता हूं, लेकिन यह मेरा एक ऐसा सपना है जिसे पूरा करने में 20 साल लग जायेंगे. कम से कम पांच साल इसको पढ़ने में लगेगा तो इसलिए मैं इसे करने से डरता हूं.”

लाल सिंह चड्ढा’ को बनाने में लगे है 14 साल : आमिर खान ने हाल ही में यह खुलासा किया है कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ के राइट्स प्राप्त करने में उन्हें 8 से 9 सालों का समय लगा है। और मिलाकर इस प्रोजेक्ट को पूरा करने में 14 साल लगे है लाल सिंह चड्ढा’ अब अपने रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है.

वही अब 11 अगस्त को ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ भी रिलीज होने जा रही है. अब ऐसे में देखना यह होगा कि पर्दे पर दोनों में से कौन सी फिल्म जायदा हिट होती है. वही सोशल मीडिया पर दोनों सितारों की फिल्मों का बायकॉट भी हुआ था, ऐसे में ये देखना है कि क्या ये दोनों फिल्में लोगों के दिलों में जगह बना पाती हैं या नहीं?

ये भी पढ़ें   राजू श्रीवास्तव की बेटी ने जताया अमिताभ बच्चन को आभार, कहा मुश्किल घड़ी में हमेशा रहे साथ