Laal Singh Chaddha के खराब प्रदर्शन से टूटा Aamir Khan का दिल! अमेरिका जाने का लिया फैसला..

Laal Singh Chaddha के खराब प्रदर्शन से टूटा Aamir Khan का दिल! अमेरिका जाने का लिया फैसला.. 1

डेस्क : आमिर खान (Aamir Khan) की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) बॉक्‍स ऑफिस प्रदर्शन पर बेहद बुरी तरह पिट गई. बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की चपेट में आमिर खान की यह फिल्‍म भी आ गई, जिसे उन्‍होंने 3 साल का लंबा समय दिया था. ऐसे में आमिर खान का निराश होना स्वभाविक है. इस बीच, नई खबर यह सामने आई है कि वह 2 महीने का ब्रेक लेकर अमेरिका जा रहे हैं.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक नए प्रोजेक्‍ट पर काम शुरू करने से पहले आमिर खान खुद का माइंड मेकअप करने के लिए आमिर खान के पास 2 महीने का समय होगा. उनकी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर दर्शकों का रिस्‍पॉन्‍स आमिर खान के लिए कथित रूप से हार्टब्रेकिंग रहा है. अब ऐसे माहौल के बीच आमिर खान ने 2 महीने के लिए अमेरिका जाने का फैसला किया है. जिससे उन्हें क्‍वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल जाएगा. साथ ही वो अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को इंटरनेशनल लेवल पर रिलीज करने पर भी विचार करेंगे.

आमिर की फ़िल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्‍म ‘फॉरेस्‍ट गम्‍प’ की हिंदी रीमेक थी. इसमें उनके साथ करीना कपूर ‘बेबो’ के अलावा साउथ सुपरस्‍टार नागा चैतन्‍य ने भी अहम भूमिका निभाई है. हालांकि बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज के पहले दिन से ही इस फिल्‍म को लेकर बेहद ठंडा रिस्‍पॉन्‍स देखने को मिला. यह अब तक यह फ़िल्म कुल 2 हफ्तों में कुल 56 करोड़ का ही कलेक्‍शन कर पाई है.

अगली फिल्‍म होगी स्‍पोर्ट्स ड्रामा : आमिर खान (Aamir Khan) की अगली फिल्‍म की बात करें तो यह एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित होगी, जिसका निर्देशन जाने माने निर्देशक आरएस प्रसन्‍ना करेंगे. उन्‍होंने इससे पहले ‘शुभ मंगल सावधान’ फ़िल्मबनाई थी. जो हिट साबित रही थी, यह बताया जा रहा है कि यह 2018 की स्‍पेनिश फिल्‍म ‘Campeone’ की हिंदी रीमेक है. यह स्‍पेनिश फिल्‍म उस साल सबके बड़े अवार्ड ऑस्‍कर के लिए भी नॉमिनेट हुई थी और उस साल अपने देश में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म भी साबित हुईथी.

ये भी पढ़ें   सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान एक्टिंग से पहले करती थी इस बैंक में एक छोटी सी नौकरी