“जिंदगी बहुत लम्बी है… जल्द मिलेंगे” सन्देश देकर फैन को भेजा था पर्सनल मैसेज – मिट्टी से जुड़े कलाकार की ख़ास बात – देखें Video

sid-shukla

डेस्क : इस वक्त सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ की अनेकों तस्वीर और वीडियो शेयर करते नजर आ रहे हैं। वह उन तमाम ख़ास पलों को शेयर कर रहे हैं जिनमें सिद्धार्थ शुक्ला शामिल हैं। बता दें कि लोगों के अंदर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ मिलने और काम करने की कसक बाकी रह गई थी। आज हम आपको चमकते सितारे की एक ऐसी वीडियो सामने लेकर आए हैं जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं की “सॉरी बट मैं तुमसे मिल नहीं सका, मुझे पता है तुम्हारी बहन की तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाए, ऐसे में मैं ऊपर वाले से दुआ करूंगा कि वह तुम सबको खूब सारा प्यार दे”

इसके बाद उन्होंने वीडियो में कहा जिंदगी बहुत लंबी है, हम दोबारा मिलेंगे। इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि सिद्धार्थ शुक्ला एक जिंदादिल आदमी थे जो हर एक का ख्याल रखते थे। वह कभी भी अपने फैंस को निराश नहीं करते थे, जब भी फोटो शूट होता था तो लोग उनको घेर कर खड़े हो जाते थे। वह सबके साथ तस्वीर खिंचवाते थे और हर एक के साथ बातचीत करते थे। उनका गर्म मिजाज और गुस्सैल रवैया हर एक भारतीय नागरिक को पसंद था। इस वक्त उनके फैंस उनको खूब मिस कर रहे हैं। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला ने “बाबुल का अंगना छूटे ना” और “बालिका वधू” में काम करके लोगों के दिलों में बस गए थे। इसके बाद जब वह बिग बॉस 13 के सीजन पर आए तो तहलका मचा दिया।

बिग बॉस को जीतने के बाद उनको अनेकों ऑफर मिलने लगे थे। बॉलीवुड फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में उन्होंने एक्टिंग की थी। हाल ही में उनकी वेब सीरीज “ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3” रिलीज हुई थी। आने वाले समय में वह कई फिल्मों में काम करने वाले थे लेकिन उनका और हमारा साथ यही तक रहा।

You may have missed

You cannot copy content of this page