मस्तराम की हीरोइन के साथ दिवाली पर पटाखा जलाते वक्त हुआ बड़ा हादसा, Viral Video में कैद हुई पूरी घटना – देखें हीरोइन का हाल

Mastram Heroine

डेस्क : पूरे देश में दिवाली का त्योहार लोग हंसी खुशी से मनाते नजर आ रहे हैं। ऐसे में आम लोगों के साथ-साथ बड़े लोग भी दिवाली पर छोटे बच्चों की तरह बम पटाखे फोड़ते दिखते हैं। इसी क्रम में दिवाली पर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी भी पटाखे जलाने के लिए घर से बाहर निकली थी।

जब वह पटाखे जला रही थी तो उनके साथ एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल वह जिस फुलझड़ी से अनार जला रही थी, उससे वह अनार जला लेकिन थोड़ी देर में फट गया। ऐसे में हर तरफ धुआं धुआं छा गया। रानी चटर्जी धुंए में गायब हो गईं, उनके साथ एक और शख्स पटाखे चलाने में मदद कर रहा था। थोड़ी देर के लिए उस शख्स को रानी चटर्जी दिखना बंद हो गई।

रानी चटर्जी ने माइनस 5 डिग्री में शूट किया था 'मस्तराम' का बोल्ड सीन,  श्रीदेवी का किस्सा सुना डायरेक्टर ने किया मोटिवेट - Jansatta

जैसे ही धुआं छटा तो रानी चटर्जी बाहर आई और उन्होंने बताया कि वह बिल्कुल ठीक है। ऐसे में उन्होंने इस पूरे हादसे को इंटरनेट के माध्यम के माध्यम से शेयर करते हुए लिखा कि कल मेरे साथ यह हुआ -मैं तो बच गई दोस्तों- आप लोग सेफ रहना। रानी चटर्जी के इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी परेशान हो गए लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि रानी चटर्जी की तबीयत बिल्कुल ठीक है तो उनकी जान में जान आई। रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और रोजाना घटने वाली घटनाओं को शेयर करते हैं।

रानी चटर्जी ने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी और छोटे बच्चों के साथ पटाखे जलाते हुए अपनी वीडियो इंटरनेट पर डाली। ऐसे में उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गए। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि रानी चटर्जी बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं। मस्तराम नाम की वेबसीरीज में उन्होंने काम किया है जो एम-एक्स प्लेयर पर आई थी।

You may have missed

You cannot copy content of this page