आज से 8 साल पहले समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान से लिया था पंगा – जिसके बाद एक्टर को लगा था बड़ा जुर्माना

sameer wankhede face off shahrukh khan

डेस्क : जैसा कि हम जानते हैं एनसीबी के डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ड्रग्स ड्रग्स के मामले में बॉलीवुड की नामी नामी हस्तियों को लाइन में ला दिया है। दीपिका पादुकोण से लेकर आर्यन खान तक सभी के उन्होंने होश ठिकाने कर दिए हैं, बता दे की जब से सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई तब से ड्रग्स को लेकर भारत में चर्चा काफी तेज हो गई है। एक वर्ग का मानना है कि युवा को दिशा देने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री का अहम् योगदान होता है, लेकिन बॉलीवुड में काम कर रहे लोग ही दिशाहीन हैं।

NCB officer Sameer Wankhede is husband of 'Gangajal' actress Kranti Redkar  dgtl - Anandabazar

फिलहाल के लिए एक ऐसा मामला सामने आ रहा है जहां पर बताया जा रहा है कि एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े जब 2008 में मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम टीम में तैनात थे, तो उन्होंने शाहरुख खान को रोक लिया था। शाहरुख खान जब हॉलैंड से वापस आए थे तो मुंबई एयरपोर्ट पर उनके पूरे परिवार को जाने दिया था लेकिन उनको रोक लिया गया था क्योंकि उनके पास एक सीमित वजन से ज्यादा वजन वाला सामान था। समीर वानखेड़े ने उनके ऊपर 1.5 लाख रुपया का जुर्माना ठोक दिया था।

SRK Pays Rs 1.5 Lakh Fine For Excess Baggage | Bollywood News – India TV

यह जुर्माना भरने के बाद ही शाहरुख खान को एयरपोर्ट से छोड़ा गया था। बता दें कि समीर वानखेड़े और शाहरुख खान के बीच आज ही बातचीत नहीं हो रही है बल्कि 8 साल पहले भी दोनों आमने सामने आ चुके हैं। शाहरुख खान से जुड़े अन्य मुद्दों की बात करें तो आईपीएल के दौरान शाहरुख खान ने नशे की हालत में वानखेड़े स्टेडियम में मौजूद सिक्योरिटी जवानों के साथ अभद्र तरीके से बातचीत की थी, जिसके बाद उनके ऊपर स्टेडियम में घुसने की मनाही हो गई थी और 5 साल के लिए बैन लगा दिया गया था।

Mumbai: NCB apprehends notorious drug supplier, seizes drugs worth crores |  Mumbai news - Hindustan Times
You cannot copy content of this page