May 22, 2022

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी का डूबे गाना हुआ रिलीज, पूरे गाने मे दिखा जबरदस्त kissing सीन-

दीपिका पादुकोण

डेस्क : सोमवार को, गेहराइयां के फिल्म निर्माताओं ने पहला गाना दुबे जारी किया जिसमें दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। वीडियो में दीपिका और सिद्धार्थ के बीच एक मजबूत केमिस्ट्री दिखाई देती है क्योंकि वे परिणामों के बारे में बहुत अधिक चिंता किए बिना प्यार में सिर के बल गिर जाते हैं। गीत प्रेम के प्रारंभिक चरण को दोहराता है। डूबे को लोथिका ने गाया है और कौसर मुनीर ने लिखा है।

गाने के वीडियो में एक ऐसे चरण को दिखाया गया है जहां सब कुछ स्वप्निल और साहसिक है और आपको पर्याप्त अभिनेता नहीं मिल सकते हैं। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी आने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है। फिल्म की कहानी जटिल मानवीय भावनाओं के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस गाने मे दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है । पूरे गाने मे दोनों के kissing और intimate सीन भी जबरदस्त देखने को मिली है जिसके बाद अब लोगो ने दीपिका और रणवीर सिंह के रिश्तें को आड़े हाथ ले लिया है ।

गुरुवार को फिल्म गेहराइयां के ट्रेलर ने फिल्म की बेवफाई और आधुनिक समय के रोमांटिक रिश्तों की थीम की एक झलक दी। कहानी अलीशा (दीपिका पादुकोण), टिया (अनन्या पांडे), ज़ैन (सिद्धांत चतुर्वेदी) और करण (धैर्या करवा) के पात्रों के इर्द-गिर्द घूमती है।

गहराइयां का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा निर्मित है। शकुन बत्रा की फिल्म का फिल्मांकन 2020 में शुरू हुआ। सितारों को पहले फिल्म की शूटिंग के लिए अलीबाग से आते-जाते देखा गया था – वे फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के लिए गोवा में भी थे। फिल्म की शूटिंग गोवा, मुंबई और अलीबाग की अलग-अलग लोकेशन पर की गई है।

गेहराइयां 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसमें रजत कपूर और नसीरुद्दीन शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।