आपको मेरी हाय लगेगी, मेरी GF की शादी हो गई : और मैं कुछ नहीं कर पाया- नाराज आशिक ने फिर CM नीतीश पर निकाला गुस्सा

Shadi

न्यूज डेस्क : देश में हर रोज सोशल मीडिया पर नए-नए टॉपिक वायरल होते रहते हैं। इसी बीच इन दिनों बिहार के मोतिहारी के रहने वाले एक युवक का टि्वटर हैंडल तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, युवक ने अपनी GF की शादी रुकवाने के लिए CM नीतीश कुमार को ट्वीट किया था। जब कोई प्रतिक्रिया नहीं आया। और अंत में उसकी गर्लफ्रेंड की शादी हो गई। फिर, युवक ने गर्लफ्रेंड की शादी नहीं होने से नाराज होकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से ट्वीट करके खूब खरी खोटी सुनाई हैं।

युवक पंकज का कहना है कि- सीएम नीतीश को उसकी हाय लगेगी। यहां तक कि सीएम को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। पंकज का कहना है कि बेरोजगारी की वजह से ही उसकी शादी उसके GF के साथ नहीं हो सकी। आपको बाता दें कि लॉकडाउन में सीमित शादियों की इजाजत दिए जाने के बाद एक युवक ने ट्वीट कर सीएम नीतीश से मांग की थी। कि महामारी के समय में शादियों पर भी पूरी तरह से रोक लगा दी जाए। अगर वह ऐसा करेंगे तो उसकी गर्लफ्रेंड की 19 मई को होने वाली शादी रुक जाएगी। हालांकि, 19 तारीख को लड़की की शादी किसी और से हो गई। जिसके बाद से पंकज काफी आहत है।

सीएम होते हुए भी आपसे कुछ नहीं हो पाया: पंकज ने CM नीतीश कुमार को खरी खोटी सुनाते हुए कहा- कि उसकी आंखों के सामने उसकी गर्लफ्रेंड की शादी किसी और से हो गई। लेकिन, उसके सामने होते हुए भी कुछ नहीं कर पाया। पहले ट्वीट कर उसने सीएम से कहा था कि ” नीतीश कुमार जी मेरी गर्लफ्रेंड मेरी नहीं हो सकी। हम ग्रेजुएट हैं लेकिन हमारे पास सरकारी नौकरी नहीं और हम बेरोजगार हैं”। मेरी गर्लफ्रेंड के पिता को एक सरकारी जॉब वाला लड़का चाहिए। बस इसी वजह से मैं रिजेक्ट कर दिया।

You cannot copy content of this page