January 24, 2022

बिहार में जल्द ठण्ड मिलेगा निजात, बस थोड़े दिन इंतजार

Will soon get cold in Bihar, just wait a few days

Will soon get cold in Bihar, just wait a few days

बिहार : इस बार कड़ाके की ठण्ड ने काफी लोगो को रजाई से बाहर ना निकलने के लिए मजबूर कर रखा है। ऐसे में मौसम विभाग के द्वारा दी गयी जानकारी से अवगत रहना बेहद जरूरी है।

आईये जानते है क्या कहता मौसम विभाग

भारतीय मौसम विभाग के अनुसार आने वाले दिन में ठण्ड की स्थिति बानी रहेगी साथ ही साथ बारिश होने की संभावना भी बराबर बानी रहेगी। ऐसा बताया जा रहा है की सबसे काम तापमान बक्सर में रहेगा। बताया जा रहा है की दिन का अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस से कम देखने को मिलेगा। मौसम विभाग के अनुसार कुछ ऐसे जिले है जो 18 जनवरी के बाद भी ठण्ड की मार झेलेंगे वह है – बेगूसराय , शिवहर ,गोपालगंज, बक्सर ,सीतामढ़ी ,मधुबनी और सीवान रात के समय में 10 डिग्री तक तापमान जाने की संभावनाएं बानी है। वर्षा को लेकर मौसम विभाग की खबर यह है की कहीं पर भी भारी बारिश नहीं होगी किसी भी जगह में भारी बारिश के संकेत नहीं मिल रहे है बस हलकी बूंदा बांदी जरूर देखने को मिलेगी, जहाँ बूंदा बाड़ी देखने को मिल सकती है वह जिले हैं अररिया ,जमुई , नवादा , पूर्णिया , बक्सर , भोजपुर , कटिहार , पटना , नालंदा , औरंगाबाद , गोपालगंज वैशाली और सीवान इस सभी बताई जगह पर बूंदा बांदी का अनुमान लगाया जा रहा है।

You cannot copy content of this page
Valentine’s 2022: ट्राई करें ये आउटफिट्स, मिलेगा स्टाइलिश और कूल लुक Squid Game 2 : पॉपुलर कोरियन सीरीज का दूसरा सीजन जल्द होगा रिलीज Ibrahim Ali Khan के साथ डिनर करने पहुंचीं Palak Tiwari जब मिले कोमोलिका और प्रेरणा , हुआ जबरजस्त फोटोशूट पीले लहंगे में शहनाज का ट्रेडिटिनल लुक